इमैनुएल मैक्रों ने कहा- नस्लवाद के बाद फ्रांसीसी पुलिसकर्मी हुआ गिरफ्तार
इमैनुएल मैक्रों ने कहा- नस्लवाद के बाद फ्रांसीसी पुलिसकर्मी हुआ गिरफ्तार
Share:

पेरिस: फ्रांसीसी अधिकारियों ने शुक्रवार को चार पुलिस अधिकारियों को सीमित कर दिया। फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने वीडियो फुटेज पर अपने शब्दों को अंकित करते हुए कई पुलिस अधिकारियों को एक काले संगीत निर्माता की पिटाई करते हुए दिखाया, जो देश के लिए "अस्वीकार्य" और "शर्मनाक" था। यह वीडियो पेरिस में एक काले संगीत निर्माता की पिटाई और नस्लीय रूप से अपमानजनक था, जिस पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति अपनी चिंता दिखाते हैं। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में राष्ट्रपति ने कहा कि शुक्रवार को सभी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ अधिक प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए प्रस्तावों की आवश्यकता थी। वीडियो को एक ऑनलाइन समाचार वेबसाइट लूप्सपाइडर ने ले लिया, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे संगीत निर्माता मिशेल ज़ेकलर को कई मिनटों तक अधिकारियों द्वारा बार-बार पीटा जाता है और नस्लीय दुर्व्यवहार के अधीन किया जाता है क्योंकि उन्होंने पिछले सप्ताहांत में अपने संगीत स्टूडियो में प्रवेश करने की कोशिश की थी। 

जेकलर बिना फेशियल मास्क के चल रहा था, जो कि देश की सुरक्षा के उपायों के खिलाफ था, और पुलिस की कार दिखाई देने पर जुर्माना से बचने के लिए अपने स्टूडियो में छिपने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने कथित रूप से उसका पीछा किया और उस पर हमला किया। बाद में, गुरुवार को लूप्सपाइडर द्वारा एक सुरक्षा कैमरा वीडियो प्रकाशित किया गया था। इस घटना के कारण देश के सुरक्षा बलों की नए सिरे से जाँच हुई है।

फुटबॉल विश्व कप विजेता  Kylian Mbappe और एंटोनी ग्रिज़मैन सहित कई हस्तियों ने पिटाई की सजा सुनाई, जबकि फ्रांसीसी स्टार गायिका अया नाकामुरा ने कहा कि वह निर्माता की शक्ति की कामना करती है, "जो फिल्माए गए उनके लिए धन्यवाद" जोड़ते हुए। अब जैसा कि रिपोर्ट्स कहती हैं, पेरिस अभियोजक के कार्यालय के अनुसार, वीडियो में तीन पुलिस अधिकारियों की पहचान की गई और उन्हें निलंबित कर दिया गया और आगे की जांच के लिए हिरासत में ले लिया गया।

शादी के नाम पर दो साल तक किया लड़की का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर भी बनाए संबंध, शादी के नाम पर मुकरा युवक

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग जारी, 11 बजे तक 22 फीसद मतदान दर्ज

उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का हमला, कहा- हमें डराएं नहीं बल्कि शासन करके दिखाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -