उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का हमला, कहा- हमें डराएं नहीं बल्कि शासन करके दिखाएं

By Bhavesh Bakshi
Nov 28 2020 02:02 PM
उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का हमला, कहा- हमें डराएं नहीं बल्कि शासन करके दिखाएं

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की विपक्ष को प्रतिशोधात्मक सियासत से दूरी बनाने की चेतावनी के बाद पूर्व सीएम देवेंद फडणवीस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि उद्धव ठाकरे हमे डराए नहीं, बल्कि शासन दिखाएं। देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को राज्य में कोरोना के हालात बिगाड़ने पर हमला बोला है। फडणवीस ने आगे कहा कि यह भगवान की कृपा है कि राज्य में अभी तक कोरोना की दूसरी लहर नहीं आई है।

फडणवीस ने कहा कि हमने कभी भी व्यक्तिगत हमले नहीं किए हैं। यदि निजी हमलों की बात करें तो शिवसेना नेता ने मेरी पत्नी पर आरोप लगाए थे, मगर मैंने कभी इस पर उपद्रव नहीं किया। यहां पर फडणवीस ने प्रियंका चतुर्वेदी और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस के बीच हुए ट्विटर वॉर के बारे में भी बताया। पत्रकार गोस्वामी और अभिनेत्री कंगना रनौत के सरकार के साथ मनमुटाव पर फडणवीस ने दोनों के बयानों से पार्टी को अलग रखते हुए कहा कि हम पत्रकार अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत के विचारों का समर्थन नहीं करते, किन्तु हम सरकार के खिलाफ बोलने वालों को दबाने के रवैये के खिलाफ हैं।

फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने किसानों को किए वादे पूरे नहीं किए हैं। शीर्ष अदालत और बॉम्बे उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र सरकार को लताड़ लगाई है, जो बताता है कि राज्य में संवैधानिक मशीनरी टूट रही है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के एक वर्ष पूरा करने पर शिवसेना के मुखपत्र सामना को उद्धव ठाकरे ने साक्षात्कार दिया था।

क्या चीन से ही फैला था कोरोना वायरस ? WHO के टॉप इमरजेंसी एक्सपर्ट ने दिया जवाब

9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का क्या विकास करेंगे ?' अपने बयान पर नितीश कुमार ने अब दी सफाई

कर्नाटक: मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या करने की कोशिश