फ्रांसीसी संसद ने जुलाई 2022 तक के लिए पारित किया ये विधेयक
फ्रांसीसी संसद ने जुलाई 2022 तक के लिए पारित किया ये विधेयक
Share:

पेरिस: फ्रांस में कोविड -19 के प्रसार को रोकने के उपाय के रूप में, फ्रांसीसी संसद ने एक मसौदा विधेयक पारित किया, जो 31 जुलाई, 2022 तक स्वास्थ्य पास के उपयोग को बढ़ाता है। रिपोर्टों के अनुसार मसौदा विधेयक, जिसे फ्रांसीसी नेशनल असेंबली द्वारा 118 से 89 के वोट से पारित किया गया था, प्रधान मंत्री को देश की महामारी की स्थिति के आधार पर विशिष्ट क्षेत्रों में स्वास्थ्य पास को अनिवार्य करने वाला एक डिक्री जारी करने की अनुमति देगा।

फ्रांसीसी राष्ट्रपति यात्रा को प्रतिबंधित या प्रतिबंधित भी कर सकते हैं, सार्वजनिक दुकानों और स्थानों को बंद करने का आदेश दे सकते हैं और यहां तक ​​कि कर्फ्यू या लॉकडाउन भी लगा सकते हैं। यह स्कूल के निदेशकों और माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्यों को छात्रों के टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी तक पहुँच प्रदान करता है, जिसे विपक्ष चिकित्सा गोपनीयता के उल्लंघन के रूप में देखता है।

21 जुलाई से, अवकाश और सांस्कृतिक केंद्रों (जैसे सिनेमा और संग्रहालय) में 50 से अधिक लोगों की सभा के लिए स्वास्थ्य पास की आवश्यकता है, यह साबित करते हुए कि धारक को एक वैक्सीन की दो खुराक मिली है, हाल ही में कोविड -19 से उबरा है, या बीमारी के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

किसान मोर्चा ने कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, जानिए वजह

मछुआरों की नाव में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी

प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -