स्लमडॉग मिलियेनर की एक्ट्रेस ने की सगाई, फोटो शेयर कर मंगेतर को दी जन्मदिन की बधाई
स्लमडॉग मिलियेनर की एक्ट्रेस ने की सगाई, फोटो शेयर कर मंगेतर को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

फिल्म स्लमडॉग मिलियेनर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं और अपने इस पोस्ट के सहारे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को हैप्पी बर्थ डे विश किया है साथ ही अपनी सगाई की भी घोषणा की है. जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा, ''अब सब कुछ सेंसिबल लग रहा है. जिंदगी, ये दुनिया, वो आंसू और कोशिशें सभी समझ आने लगा है. बुद्धिमान लवर्स ने प्यार के बारे में जो कुछ भी कहा था वो सब समझ आने लगा है. अब मैं सेंसिबल हो चुकी हूं. तुम सबसे बेहतरीन इंसान हो जो मेरी जिंदगी में आए हो और तुम यही हों. मैं प्रयास करूंगी कि तुम यही रहो. तुम्हें बहुत सारा प्यार. हैप्पी बर्थ डे मंगेतर.''

आप सभी को पता ही होगा कि फ्रीडा ने फिल्म स्लमडॉग मिलियनेर में देव पटेल के साथ काम किया था. वहीं दोनों इस फिल्म के दौरान करीब आए थे और दोनों के बीच 6 सालों का रिलेशनशिप रहा. खबरों के मुताबिक उसके बाद उन्होंने रॉनी बकार्डी नाम के पोलो प्लेयर को डेट किया था लेकिन जल्द ही दोनों के बीच चीज़ें खत्म हो गई थीं और फ्रीडा पिछले कुछ समय से एडवेंचर फोटोग्राफर कोरी ट्रैन को डेट कर रही हैं. आए दिन फ्रीडा कोरी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और दोनों ने ताजमहल से भी अपनी तस्वीरें शेयर की थी.

आपको बता दें कि फ्रीडा ने स्लमडॉग मिलियनेर के अलावा तृष्णा, ब्लैक गोल्ड, नाइट ऑफ कप्स, डेजर्ट डांसर, लव सोनिया, मोगली जैसी कई फिल्मों में काम किया है और वह बीते दिनों सुर्ख़ियों में थीं क्योंकि ऋतिक रोशन ने फिल्म डेजर्ट डांसर को देखने के बाद उनकी डांसिंग स्किल्स की काफी तारीफ की थी.

फिल्म 'दबंग 3' का गाना 'Yu Karke' का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार हैं चुलबुल पांडे के डांस मूव्स

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

हेलेन ने 27 साल बड़े पति से की थी शादी, दिवालिया होने की वजह से हुई थी अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -