कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के सेट से शेयर किया फर्स्ट लुक
कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के सेट से शेयर किया फर्स्ट लुक
Share:

कार्तिक आर्यन एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जो अपने प्रशंसकों के साथ अपनी पोस्ट को साझा करने से शायद ही कभी चूकते हैं। जैसा कि अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म, फ्रेडी की शूटिंग शुरू की, उन्होंने अपने चरित्र के लुक की एक छोटी सी झलक दी। अभिनेता के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में उन पर प्यार बरसाया और उनसे आगामी रोमांटिक थ्रिलर के टीज़र के लिए भी अनुरोध किया।

कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी के लिए 6 अगस्त को फिल्मांकन शुरू किया। शूटिंग के कुछ दिनों के बाद, अभिनेता ने अब प्रशंसकों को फिल्म से अपने लुक की एक छोटी सी झलक दिखाई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक छोटा बाल कटवाते हुए देख सकते है। उन्होंने पोस्ट को ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया। कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने कार्तिक आर्यन की पोस्ट पर टिप्पणी की और फ्रेडी के लिए उत्साह दिखाया। वहीं एक फैन ने लिखा, '@kartikaaryan सर धमाका तो ले आऊउ एक टीजर हाय? हम इंतजार कर रहे हैं (एसआईसी), "एक और ने कहा कि डार्क रोमांटिक थ्रिलर लोड हो रहा है।

जवानी जानेमन फेम अभिनेत्री अलाया ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल उन्होंने घोषणा की कि वह  फ्रेडी के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। "फ्रेडी के लिए तैयार! सबसे शानदार टीम (एसआईसी) के साथ बोर्ड में शामिल होकर बहुत खुश हूं।

 

 

 

 

Ind Vs Eng: जो रुट के बल्ले से निकला रिकार्ड्स का तूफ़ान, शतक जड़ते ही बना डाले इतने कीर्तिमान

यूपी चुनाव से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

उत्तर प्रदेश स्थापित करेगा अपना पहला हस्तशिल्प पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -