एक बाइक पर सवार थे चार छात्र लापरवाही ने ले ली चारों की जान

Feb 13 2019 05:11 PM
एक बाइक पर सवार थे चार छात्र लापरवाही ने ले ली चारों की जान

बालौदाबाजार : शहर में तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते सड़क हादसे में मंगलवार देर रात एक बाइक पर सवार चार छात्रों की मौत हो गई। सभी छात्र एक ही गांव के रहने वाले थे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसा किन परिस्थितयों में हुआ। वहीं बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता नहीं चल सका है। 

पत्नी पर था शक तो भाभी के साथ मिलकर किया चौका देने का काम

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कसडोल थाना क्षेत्र के चार दोस्त नई बाइक आने पर उससे मंगलवार देर रात घूमने के लिए निकले थे। चारों छात्रों की उम्र 15 से 18 वर्ष थी और वो आपस में दोस्त थे। सभी दसवीं वीं और बाहरवीं वीं कक्षा में पढ़ते थे। बताया जा रहा है कि गिधौरी-रायपुर मार्ग पर डोंगरीडही के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद भाग निकला। हादसे के बाद छात्र वहीं सड़क पर गिर गए। 

अकेले लड़की को देख फिसली 3 लड़कों की नियत, पकड़कर किया गंदा काम

जाँच में जुटी पुलिस 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस के साथ ही एंबुलेंस भी पहुंच गई। एंबुलेंस के साथ आए कर्मचारियों ने छात्रों को चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। तलाशी के दौरान छात्रों के पास से मिली रसीदों से उनके गांव के बारे में पता चला। पुलिस कि माने तो अभी तक हादसे को लेकर मामला स्पष्ट नहीं हो सका है। इसको लेकर जांच की जा रही है। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन का भी पता लगाया जा रहा है।  इधर, एक ही गांव के चार युवकों की माैत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

बेटे की उम्मीद में बहु ने पैदा कर दी तीन बेटियां, हुआ खौफनाक अंजाम

लिव इन में रह रही युवती ने नाराज होकर पूरे परिवार को दे दिया जहर

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी