पत्नी पर था शक तो भाभी के साथ मिलकर किया चौका देने का काम

Feb 13 2019 04:00 PM
पत्नी पर था शक तो भाभी के साथ मिलकर किया चौका देने का काम

हाल ही में अपराध का एक किस्सा संगरूर के थाना खनौरी के एक गांव से सामने आया है इस मामले में एकपति ने चरित्र पर शक के चलते पत्नी को कस्सी से काट दिया है और पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को दिए गए बयान में ज्ञान सिंह निवासी अरनेटू थाना घग्गा (पटियाला) ने बताया कि उसकी बहन मक्खो देवी (45) का 21 साल पहले गांव अनदाना के रहने वाले जोगिंदर सिंह के साथ विवाह हुआ था और बहन के तीन लड़के हैं.

वहीं जोगिंदर सिंह आए दिन मक्खो देवी के साथ झगड़ा करता रहता था और उस पर शक करता था कि उसका बाहर कही किसी के साथ अफेयर है. इस शक के कारण ही जोगिंदर सिह ने अपने भाई नंद लाल, पूवा राम और भाभी बीरो देवी के साथ मिलकर मक्खो देवी पर कस्सी से हमला कर उसका कत्ल कर दिया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मूनक अजयपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''मृतका मक्खो देवी के भाई ज्ञान सिंह के बयान पर उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.'' जल्द ही इस मामले की जांच कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

लुधियाना में इस हाल में मिला युवक का शव, घर में रहता था अकेला