अकेले लड़की को देख फिसली 3 लड़कों की नियत, पकड़कर किया गंदा काम

Feb 13 2019 04:20 PM
अकेले लड़की को देख फिसली 3 लड़कों की नियत, पकड़कर किया गंदा काम

आए दिन आने वाले पराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं और कम भी नहीं हो रहे हैं. ऐसे में आजकल रेप जैसी घटना का होना आम बात बन गई है क्योंकि आज के समय में दिनभर में कई घटनाए ऐसी आ जाती हैं जो हैरान कर देती हैं. ऐसी ही एक घटना हाल ही में फगवाड़ा से सामने आई है. जी हाँ, लुधियाना में एक युवती से सामूहिक बलात्कार की घटना के एक दिन बाद ही अब फिल्लौर में सामूहिक बलात्कार की सामने आई है जिसने सभी को हैरान किया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 15 साल की लड़की की शिकायत के अनुसार कल रात उसके एक मित्र ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उससे सामूहिक बलात्कार किया है और उसे अकेला छोड़कर सभी फरार हो गए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपियों राजीव, बंटी, अमित उर्फ चेतू और जतिंदर उर्फ जोगिंदर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और बाल यौन अपराध निरोधक कानून की धारा 3, 4 और 8 के तहत मामला किया है व तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में बंटी फरार बताया जा रहा है और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कवाया गया है और उसका परीक्षण किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाने की बात कही गई है.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या

यूपी के मऊ में बदमाशों ने घर में घुसकर लेखपाल को मारी गोली