जादू टोने के शक में चार लोगों को उतारा मौत के घाट
जादू टोने के शक में चार लोगों को उतारा मौत के घाट
Share:

रांची: झारखंड से आ रही खबर के मुताबिक यहां पर दो भाइयो ने जादू टोने के चलते एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या को अंजाम दे दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई के सोसोकाडा मौजा के सिगीदा गांव में यह खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी एक महिला का सिर एक झोली में लेकर पुलिस थाने पर पहुंचे व पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. इस बात की सूचना से पुरे गांव में हड़कंप मच गया.  

इंद्रजीत महथा जो की एसपी है. उन्होंने कहा की शनिवार के दरमियान रात को 1 बजे यह दोनों आरोपी भाई मिटटी की झोपडी में रहने वाली सोनिया मुंडाइन उर्फ जिनकारु मुंडाइन (75) के पास पहुंचे व उसे डायन होने के शक के चलते इन दोनों भाइयो ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. व सोनिया का गला काट दिया. व इसके बाद इसके दोनों बेटे व एक बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया.

इसके बाद इन दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने सोनिया की कटी हुई मुंडी को रखकर आत्मसमर्पण कर दिया. इन दोनों आरोपी भाइयो के नाम है राय सिंह मुंडा एवं श्याम लाल मुंडा. इन दोनों ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. बता दे की आरोपी श्याम लाल के एक साल के बेटे की मौत शनिवार को हो गई थी व श्याम लाल को शक था की सोनिया मुंडाइन एक डायन है

मेरे बच्चे की मौत के पीछे सोनिया का ही हाथ है इस संदेह में दोनों भाइयो ने सोनिया मुंडाइन के परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया.      

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -