कौन रच रहा 'इमरान खान' की हत्या की साजिश ? बोले- ईशनिंदा में हो सकता है मेरा 'क़त्ल'
कौन रच रहा 'इमरान खान' की हत्या की साजिश ? बोले- ईशनिंदा में हो सकता है मेरा 'क़त्ल'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी जान को खतरा बताया है। इमरान खान ने कहा कि 4 लोग हैं, जो उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं और ईशनिंदा (Blasphemy) के इल्जाम में उनकी जान ले सकते हैं। उन्होंने षडयंत्रकारियों को आगाह किया है कि यदि उनके साथ कुछ अनहोनी हुई, तो उन सभी आरोपियों के नाम सार्वजनिक कर दिए जाएंगे। इमरान ने यह बात मियानवाली में एक रैली को संबोधित करते हुए कही है। यह इलाका पाकिस्तान के पंजाब क्षेत्र में स्थित है।

पूर्व पीएम इमरान ने कहा है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के नेता उनके खिलाफ ईशनिंदा का इल्जाम लगा रहे हैं। ताकि उनके खिलाफ धार्मिक घृणा फैलाई जा सके। इमरान ने कहा कि, ‘इसके (आरोपों के) पीछे क्या खेल है, चार लोग बंद दरवाजों के पीछे बैठे हैं और ईशनिंदा के आरोप में मेरी हत्या का प्रयास कर रहे हैं।’ इसी दौरान उन्होंने यह ऐलान किया कि यदि उनके साथ कुछ अनहोनी होती है, तो वह ‘षडयंत्रकारियों के नाम’ की वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे। उन्होंने कहा कि, ‘अगर मुझे मार डाला जाता है, तो वह कहेंगे कि धर्मिक कट्टरपंथियों ने उसे मार डाला है, क्योंकि उसने ईशनिंदा की थी।’ 

इमरान खान ने आगे कहा कि, ‘जनता ऐसे षडयंत्रकारियों को माफ नहीं करेगी।’ यह पहली बार नहीं है जब इमरान ने अपनी जान को खतरा बताया है। 250 से अधिक जवान जो कि खैबर पख्तूनखा, इस्लामाबाद, गिलगिट बलटिस्तान, फ्रंटियर कांस्टेबुलरी और पाकिस्तान रेंजर्स से हैं, इमरान की सुरक्षा में तैनात हैं। यह जानकारी इस्लामाबाद के IG अकबर नासिर खान ने सितंबर में दी थी।

ब्रिटिशकालीन मंदिर पर इस्लामी भीड़ का हमला, काली माता की मूर्ति तोड़ी.., पुलिस के हाथ खाली

'पाकिस्तान न जाएं..', अमेरिका ने अपने नागरिकों को क्यों दी ये सलाह ?

ब्रिटेन में 'हिंदूफोबिया' को लेकर उठी आवाज़, पिछले महीने मुस्लिम कट्टरपंथियों ने किया था हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -