असम में कांग्रेस के चार और विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं
असम में कांग्रेस के चार और विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं
Share:

 


गवर्निंग पार्टी के नेताओं के अनुसार, चार और कांग्रेस विधायकों के असम में भाजपा और उसके सहयोगी असम गण परिषद (एजीपी) में जाने की संभावना है। अगप के वरिष्ठ नेता और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत के अनुसार, ये विधायक भाजपा और अगप के संपर्क में हैं और जल्द ही विपक्षी दल को छोड़ सकते हैं।

असम में भाजपा के प्रमुख भाबेश कलिता ने भी शुक्रवार को संकेत दिया कि कांग्रेस के कुछ सदस्य भाजपा के साथ बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक रूपज्योति कुर्मी, जो अभी-अभी भाजपा के टिकट पर फिर से चुने गए थे, ने कहा था कि कांग्रेस के चार में से दो विधायक भाजपा में शामिल होंगे और अन्य दो अगप में शामिल होंगे।

राहा के एक कांग्रेस विधायक शशि कांता दास ने 20 दिसंबर को भाजपा के नेतृत्व वाली असम सरकार के लिए अपने राजनीतिक समर्थन की घोषणा की। दास ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मुलाकात की, इस संदेह को प्रज्वलित किया कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।


कांग्रेस के सुशांत बोरगोहेन और एआईयूडीएफ के फणीधर तालुकदार दोनों ने 30 अक्टूबर के उपचुनाव में भाजपा के लिए दौड़ने से पहले अपनी पार्टियों और विधानसभा को छोड़ दिया।

केंद्रीय मंत्री और राज्य के पूर्व मंत्री सर्बानंद सोनोवाल के राज्यसभा में पदोन्नत होने पर सदन से इस्तीफा देने के बाद, माजुली सीट के लिए उपचुनाव बुलाए जाने की उम्मीद है।

वाह रे प्रेम! कुत्ते के बर्थडे पर लगा होर्डिंग तो बोले लोग- "नेताओं पर किया कटाक्ष..."

गैंग रैप के इल्जाम निकला झूठा तो कोर्ट में अपने बयानों में फसी महिला

तबाही से भरा रहा है वर्ष, कई लोगों की जिंदगी हुई तबाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -