अमित शाह के स्वास्थय को लेकर अफवाह फ़ैलाने के जुर्म के चार गिरफ्तार

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थय को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें देखने को मिल रही थीं. हालांकि अमित शाह ने यह साफ़ कर दिया है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. वहीं अब अफवाह फैलाने के आरोप में चार लोगों को अरेस्ट किए जाने की खबर सामने आई है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की से स्वास्थय को लेकर अफवाह फैलाने के जुर्म में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. चारों लोगों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. इनमें लोगों को अहमदाबाद से तो वहीं दो लोगों को भावनगर से पुलिस ने अरेस्ट किया है. इस मामले पर अपराध शाखा के स्पेशल सीपी अजय तोमर ने जानकारी देते हुए बताया यह संज्ञान में आया है कि केंद्रीय गृहमंत्री के नाम से एक फर्जी पोस्ट बनाई गई और उसे विभिन्न ग्रुप में डाला गया. इस मामले में जिन लोगों की भूमिका सामने आई है, उनमें अहमदाबाद से फिरोज खान पठान और सरफराज मेमन का नाम शामिल है. वहीं भावनगर से सजाद अली और सहजाद हुसैन को गिरफ्तार किया गया हैं.

पुलिस ने बताया कि इस केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही इस बात की भी जांच जारी है कि इस फर्जी पोस्ट को किसने बनाया है और किस मकसद से बनाया है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. अहमदाबाद अपराध शाखा फिलहाल आईटी एक्ट 66सी के तहत कार्रवाई कर रही है.

इतना बढ़ा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार

इस बात को लेकर रघुराम राजन ने सरकार को चेताया

आखिर काम शुरू करने के बाद कैसे मजदूरों की कमी पूरी कर पाएगी कंपनीयां ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -