अमित शाह के पैर छूकर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, ममता को लगा झटका
अमित शाह के पैर छूकर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, ममता को लगा झटका
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे के बीच मिदनापुर के काॅलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।  गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह की उपस्थिति में TMC नेता शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। TMC सांसद सुनील मंडल भी अमित शाह के सम्बोधन के दौरान मौजूद रहे।

इससे पहले अमित शाह ने शनिवार सुबह उत्तर कोलकाता में स्वामी विवेकानंद की जन्मस्थली पर पहुंचकर उन्हें नमन किया। यहां अमित शाह ने कहा कि स्वामी जी ने कम उम्र में ही भारत का ज्ञान, भारत की संस्कृति विश्वभर में दिग्विजय कराने का काम किया था। जब अमेरिका में उस वक़्त सर्वधर्म सम्मेलन हुआ तब स्वामी जी ने अपने एक ही वाक्य से सनातन धर्म की विश्व बंधुत्व की व्याख्या को पूरे विश्व को परिचित कराया था। 

शाह ने कहा कि ये सौभाग्य का विषय है कि मैं उस स्थान पर आया हूं जो न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के लिए चेतना जागरूक करने का स्थान है। यही वो जगह है जहां भारत की आकाश गंगा के सबसे तेजस्वी तारे स्वामी विवेकानंद का जन्म हुआ था। उन्होंने कहा कि 19वीं सदी के महापुरुष के आदर्श आज के संसार में और भी प्रासंगिक हैं। पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की और भारत की संस्कृति तथा मूल्यों को विश्वभर में पहुंचाने के लिए उनकी प्रशंसा की।

अब चुनाव चिन्ह के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेगी MNM, कमल हासन ने दाखिल की याचिका

राजद नेता ने सोनिया गांधी को दी 'पुत्र मोह' त्यागने की सलाह, प्रतिक्रिया में कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

लालू यादव की तबियत बिल्कुल ठीक, ख़राब सेहत बताने वाले डॉक्टर को नोटिस जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -