पूर्व सपा सांसद का बेतुका बयान, कहा- NRC-CAA के मुद्दे से भटकाने का छलावा है 'कोरोना'
पूर्व सपा सांसद का बेतुका बयान, कहा- NRC-CAA के मुद्दे से भटकाने का छलावा है 'कोरोना'
Share:

लखनऊ: भारत में कोरोना वायरस का खतरा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके संक्रमण से देश में अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है। इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकारें काफी प्रयास कर रही हैं, किन्तु इस बीच समाजवादी पार्टी के एक पूर्व सांसद का बेतुका बयान सामने आया है। यूपी के आजमगढ़ से पूर्व सांसद और सपा नेता रमाकांत यादव ने कहा है कि कोरोना एक छलावा है।

उन्होंने कहा कि इसे NRC, CAA और महंगाई के मुद्दे को भटकाने के लिए उछाला जा रहा है। रमाकांत यादव ने कहा कि विश्व में कोरोना हो सकता है, किन्तु भारत में नहीं। उन्होंने कहा कि कि वो कोरोना संक्रमित व्यक्ति को गले लगाने के लिए भी तैयार हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक ‘‘जनता कर्फ्यू ’’ लागू करने की अपील की है। उन्होंने लोगों से कहा है कि आवश्यक सेवाओं से संबंधित लोगों के अलावा अन्य शख्स इस दौरान घर से बाहर नहीं निकले। 

उल्लेखनीय है कि पूरी दुनिया के कई देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं। भारत में 20 मार्च तक मरीजों की कुल तादाद 256 तक पहुंच गई है। संक्रमित लोगों का आंकड़ा 13 मार्च को जहां 89 था, वहीं 14 मार्च को 96 पहुंच गया था। 15 मार्च को कोरोना के 112 मामले सामने आए तो 16 मार्च को बढ़कर 124 हो गया। 17 मार्च को 139 मामले थे, वहीं 18 मार्च को बढ़कर 168 हो गया। वहीं, 19 मार्च को 195 मामले थे जो बढ़कर 21 मार्च को 256 तक पहुंच गया।

COVID-19 : क्या वायरस को रोक पाएगी श्रीलंका सरकार ?

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -