एसएएपी के पूर्व अध्यक्ष मोहन अब नहीं
एसएएपी के पूर्व अध्यक्ष मोहन अब नहीं
Share:

हैदराबाद: TDP के वरिष्ठ नेता और आंध्र प्रदेश के खेल प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष पी.आर. का सोमवार को चित्तूर जिले के श्री कालाहस्ती में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। एक कठिन हिटिंग बल्लेबाज और एक चुस्त क्षेत्ररक्षक, वह आंध्र रणजी टीम के सदस्य थे। उन्होंने 80 के दशक के दौरान विभिन्न टीमों के चयनकर्ता और कोच के रूप में विभिन्न क्षमताओं में आंध्र क्रिकेट संघ की सेवा की। राष्ट्रीय चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष और टेस्ट विकेटकीपर एमएसके प्रसाद ने मोहन के निधन पर शोक व्यक्त किया। "उन्होंने SAAP के अध्यक्ष के रूप में खेल और खेलों के विकास के लिए अथक प्रयास किया।

TDP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी मंदिर नगर पहुंचे और पार्टी नेता के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। मीडिया से बात करते हुए, श्री नायडू ने मोहन के निधन को पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति बताया। 1982 में पार्टी की स्थापना के बाद से पार्टी के लिए अपनी सेवाओं को याद करते हुए, श्री नायडू ने कहा कि मोहन ने पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। नायडू दंपति ने मोहन के परिवार वालों को सांत्वना दी।

मोहन एक पूर्व आंध्र रणजी क्रिकेटर थे, जो बाद में टीडीपी में शामिल हो गए और श्री कलाहस्तीश्वर स्वामी देवस्थानम ट्रस्ट बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में सेवा करने के अलावा SAAP के अध्यक्ष बने। TDP नेताओं चिन्ना रजप्पा, सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी, यनमाला रामकृष्णुडु और अन्य ने शोक व्यक्त किया। बाद में, परिवार के सदस्यों ने श्रीकालहस्ती के बाहरी इलाके में भारद्वाज तीर्थम के पास मोहन का अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में TDP कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने हिस्सा लिया।

मध्य प्रदेश में फिर खुलेंगे स्कूल, सीएम शिवराज ने किया तारीखों का ऐलान

लंबे इंतजार के बाद अपने देश लौटी सोनम कपूर, पापा अनिल कपूर को देख छलके आंसू

पंजाब-उत्तराखंड के साथ गोवा को भी मुफ्त बिजली देंगे केजरीवाल, बोले- मैं जो बोलता हूँ वो करता हूँ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -