पंजाब-उत्तराखंड के साथ गोवा को भी मुफ्त बिजली देंगे केजरीवाल, बोले- मैं जो बोलता हूँ वो करता हूँ...
पंजाब-उत्तराखंड के साथ गोवा को भी मुफ्त बिजली देंगे केजरीवाल, बोले- मैं जो बोलता हूँ वो करता हूँ...
Share:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब एवं उत्तराखंड में चुनावी बिगुल फूंकने के पश्चात् दो दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचे हैं। इस के चलते बुधवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने बताया कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा हुआ है। गोवा को साफ सुथरी सियासत चाहिए। केजरीवाल ने बोला कि इस बार गोवा परिवर्तन चाहता है। दिल्‍ली को मुफ्त बिजली तो गोवा को क्‍यों नहीं? उन्‍होंने बताया कि भ्रष्टाचार और दलबदलू की घटिया राजनीति समाप्त करनी है। अब तो बीजेपी कांग्रेस में फर्क नहीं है।

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘मैं गारंटी देता हूं कि केजरीवाल जो बोलता है वो करता है।’ उन्‍होंने चार गारंटी की घोषणा करते हुए कहा, ‘पहली गारंटी- हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। दूसरी गारंटी- पुराने सभी बिजली बिल माफ करेंगे। तीसरी गारंटी- 24 घंटे गोवा को बिजली देंगे। चौथी गारंटी- अन्नदाताओं को फ्री बिजली दी जाएगी।’

दिल्‍ली के सीएम ने बताया कि कांग्रेस के 10 विधायकों ने दो वर्ष पहले अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। आपने कांग्रेस की सरकार के लिए वोट किया था, मगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई। 13 विधायक वाली पार्टी में 28 विधायक हो गए। जिस पार्टी को आपने 17 विधायक दिए थे, उनके पास केवल 5 बच गए। उन्‍होंने बोला कि आपस में पैसे देकर सरकार बना लो, चुनाव क्‍यों कराते हो? केजरीवाल ने बोला कि गोवा का मौसम बेहद खूबसूरत है, मगर यहां की राजनीति बेहद खराब और भ्रष्‍ट है। प्रदेश की जनता अब परिवर्तन चाहती हैं। 

बाबा रामदेव की पतंजलि रिसर्च फाउंडेशन को डोनेशन पर मिली 5 वर्षों की टैक्स छूट

बिडेन ने अमेरिका में व्यापक नस्लवादी मतदान कानूनों पर किया हमला

कोरोना के चलते सिडनी ने बढ़ाया लॉक डाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -