लंबे इंतजार के बाद अपने देश लौटी सोनम कपूर, पापा अनिल कपूर को देख छलके आंसू

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर एवं उनके पापा सुपरस्टार अन‍िल कपूर, बीटाउन की सबसे शनदार पिता-बेटी की जोड़ी है। प‍िता-बेटी के उनकी गहरी बॉन्ड‍िंग को सोशल मीड‍िया पर भी देखा जा सकता है। मंगलवार को कई माहों पश्चात् सोनम कपूर वापस भारत आईं। उन्हें लेने अन‍िल कपूर हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। इस के चलते माहों पश्चात् जब दोनों बाप-बेटी मिले तो अभिनेत्री खुद को रोक नहीं पाईं तथा उनकी आंखें भर आईं। सोनम एवं अन‍िल का यह वीड‍ियो चर्चा बटोर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही वीड‍ियो में सोनम कपूर भावुक देखी जा सकती है। सोनम एयरपोर्ट टर्म‍िनल से निकलती हैं तथा फिर जैसे ही अन‍िल को देखती हैं वो प्यार से बोलती हैं 'पापा'। इसके पश्चात् सोनम पापा से मिलकर सिर नीचे कर अपनी नम आंखों को छ‍िपाने का प्रयास करती दिखाई दी। हालांकि अभिनेत्री ने तुरंत खुद को संभाल भी लिया। 

सोनम अपने हस्बैंड आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती हैं। वे बीते वर्ष जुलाई में कोरोना पैनडेमिक के बीच ही भारत से लंदन गई थीं। लंदन से आए दिन सोनम अपनी रोजमर्रा के जीवन के अपडेट्स देती रहती थीं। मित्रों संग पार्टी तो कभी पति के साथ रोमांट‍िक डेट नाइट। उनकी ये फोटोज प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है। बीते दिनों सोनम ने आनंद के साथ एक तस्वीर साझा कर कहा था कि वे भारत को याद कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा था कि वे भारत लौटने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हैं, और अब माहों पश्चात् सोनम वापस घर आईं हैं। 

आलिया-रणबीर की शादी को लेकर सामने आई बड़ी बात, जानिए कब होंगे एक?

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

पति राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी, आधी रात को शेयर किया भावुक पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -