'दीपिका पादुकोण' का Pak कनेक्शन हुआ बेनकाब, इमरान के करीबी से 5 करोड़ लेकर गई थी JNU

मुंबई: अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) प्रोटेस्ट में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण एक बार फिर से विवादों में घिरती नज़र आ रही हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने JNU में प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर केवल खड़े होने के लिए पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसर्रत से लगभग 5 करोड़ रुपए लिए थे। मामला उजागर होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब इसकी तफ्तीश कर रही है। दीपिका पर ऐसे गंभीर आरोपों का खुलासा करने वाला कोई सामान्य नागरिक नहीं, बल्कि भारतीय खूफिया एजेंसी RAW के पूर्व अफसर एनके सूद हैं। 

 

एनके सूद (NK Sood) का कहना है कि अनील मुसर्रत ने दीपिका को फोन करके JNU जाने को कहा था। बता दें कि बीते दिनों सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड की काली सच्चाई और इंडस्ट्री से संबंधित लोगों के पाकिस्तानी एजेंटों के बीच संबंधों का खुलासा होने से ये पूरा मामला सुर्ख़ियों में है। इसी बीच एनके सूद ने अपनी एक वीडियो में दीपिका के JNU जाने के पीछे छिपे सच को बेनकाब किया है। इससे पहले ये माना जा रहा था कि ये दीपिका का कोई पीआर स्टंट है। एनके सूद ने अपनी वीडियो में अनील मुसर्रत के पेशे के संबंध में बताया और साथ ही ये भी बताया कि कैसे अनील मुसर्रत, पाकिस्तान पीएम इमरान खान का करीबी है। जिसके चलते उसने इमरान खान की पार्टी PTI को भी काफी समर्थन दिया हुआ है। इसके साथ ही अनील के करीबी ताल्लुकात पाकिस्तानी फ़ौज व पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI से भी हैं। इसके बाद भी कई बॉलीवुड हस्तियाँ है, जो अनील से लगातार जुड़ी हुई हैं। इसमें करण जौहर, अनिल कपूर जैसे कई बड़े नाम हैं। अनील की बेटी की शादी में भी कई बॉलीवुड कलाकार पहुंचे थे और जब अनिल कपूर की बेटी यानी सोनम कपूर की शादी हुई तो भी पाक एजेंट अनील उसमें दिखाई दिए थे।

 

एनके सूद के मुताबिक, अनील मुसर्रत भारत विरोधी कई सारे गतिविधियों को अपना समर्थन देते हैं और जब लंदन में नागरिकता संशोधन विधेयक (CAA) विरोधी प्रदर्शन हुए थे, तब भी उसने ही उस प्रदर्शन को फंडिंग की थी। इसके सतह ही वे फिल्में, जिनमें हिंदू देवी-देवताओं को अभद्रता के साथ दर्शाया जाता है, उन्हें भी अनील मुसर्रत फाइनेंस करने को तैयार रहता है। अनील मुसर्रत से ब्रिटिश प्रशासन ने बहुत बार धनशोधन और टेटर फंडिंग जैसे मामलों पर पूछताछ की है। 24 जुलाई को Indian Security Research Group नामक एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो के 3:35 के स्लॉट पर आप सुन सकते हैं कि एनके सूद, दीपिका पादुकोण के जनवरी में JNU जाने की बात का उल्लेख कर रहे हैं। वे कहते हैं कि दीपिका साल 2020 के जनवरी माह में JNU पहुंची थीं। वहाँ टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रदर्शन चल रहा था। दीपिका वहाँ उनका समर्थन करने और अपने फिल्म का प्रमोशन करने गई थी। मगर उन्होंने ये सब अनील मुसर्रत के कहने पर किया था।

इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट कर बोलीं शिल्पा शेट्टी- 'मैं प्रोफेशनल महिला हूं, कोई आरोप ना लगाए जाएं...'

दिल्ली के कारोबारी से 32 लाख रुपये ठगने वाला बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार

राज कुंद्रा केस: यश ठाकुर ने किया दावा- 'पैसे ना देने पर फंसाया गया है'

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -