दिल्ली के कारोबारी से 32 लाख रुपये ठगने वाला बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार
दिल्ली के कारोबारी से 32 लाख रुपये ठगने वाला बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर दक्षिण दिल्ली से बॉलीवुड फिल्म निर्माता अजय यादव को कई व्यापारियों को कम ब्याज पर ऋण स्वीकृत करने के बहाने धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मौजूदा मामले में उसने दिल्ली के एक कारोबारी को 65 करोड़ रुपये का कर्ज दिलाने के बहाने कथित तौर पर 32 लाख रुपये की ठगी की। 55 वर्षीय आरोपी ओवरटाइम, भदास, लव फिर कभी, रणबंका, सस्पेंस और साक्षी जैसी छह बॉलीवुड फिल्मों का निर्माता है।

यादव को पहले स्पेशल सेल और मुंबई क्रिमिनल ब्रांच की कांदिवली यूनिट ने गिरफ्तार किया था। वह 2015 से फरार था और चार राज्यों- मुंबई, दिल्ली, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में कई छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। हम आखिरकार उसे मथुरा में रोकने में कामयाब रहे। डीसीपी (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि उन्होंने फिल्म निर्माण में राशि का निवेश किया, लेकिन अधिकांश फिल्में विफल रहीं और उन्हें भारी नुकसान हुआ।

यह भी बताया जा रहा है कि यादव ने फर्जी आईडी पर खुद के कई फोन नंबर भी बनवाए और फर्जी नाम से फर्जी वित्तीय कंपनियों से सस्ते ब्याज दरों पर करोड़ों में कर्ज दिलाने के बहाने कई कारोबारियों को ठगा।

एसईबी ने सीमा चौकी पर 90 लाख रुपये की बेहिसाबी नकदी की जब्त

बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने 2 अगस्त तक कर्नाटक कैबिनेट विस्तार का किया फैसला

तमिलनाडु केरल के यात्रियों के लिए अनिवार्य हुई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -