राज कुंद्रा केस: यश ठाकुर ने किया दावा- 'पैसे ना देने पर फंसाया गया है'

अडल्ट फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में आए दिन उन्हें लेकर चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब इसी बीच उनके सहयोगी यश ठाकुर उर्फ़ अरविंद श्रीवास्तव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने खुद को फंसाए जाने की बात कही हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में यश ठाकुर ने बताया कि पुलिस द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं और वो जबरन वसूली के पीड़ित हैं।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कोर्ट से दरखास्त की है कि उनके बैंक खातों पर लगी रोक को हटाया जाए। एक मशहूर वेबसाट की रिपोर्ट को माने तो यश ने बताया कि, 'उन्हें इस साल जनवरी महीने से ही धमकी भरे फोन आ रहे थे और पैसों की मांग की जा रही थी। क्योंकि वो न्यूफ्लिक्स से जुड़े हुए थे। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं कंपनी का मालिक नहीं हूं और ये पैसे नहीं दे सकता। मुझे धमकी दी गई कि मुझे मामले फंसा दिया जाएगा और फिर ये सब फरवरी महीने से शुरू हो गया। न्यूफ्लिक्स पर अडल्ट वीडियो और हिंदी अडल्ट वीडियो स्ट्रीम के लिए मौजूद होते थे।'

आप सभी को बता दें कि एप पर अडल्ट वीडियो पोस्ट करने के मामले में यश ठाकुर का रोल सबसे अहम बताया जाता है। हालाँकि यश ठाकुर का कहना है कि अमेरिका बेस्ड इस कंपनी में वो सिर्फ कंसलटेंट थे और उन्होंने राज कुंद्रा या उनके किसी सहयोगी से कभी बात नहीं की। यश ठाकुर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। कुछ आरोपों में यह कहा गया है कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के अडल्ट फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन उनके जिम्मे था। इसके अलावा यश ठाकुर ने यह भी कहा कि इस केस को अडल्ट फिल्मों का रैकेट कहकर सनसनी फैलाई जा रही है। यह गलत है। अगर न्यूडिटी अडल्ट है तो अनुराग कश्यप की सेक्रेड गेम्स, शेखर कपूर की बैंडिट क्वीन और मीरा नायर की कामसूत्र भी ऐसी ही फ़िल्में हैं।

अफगानिस्तान में बिडेन के अमेरिकी बलों की वापसी के साथ खत्म हुआ सबसे लंबा युद्ध

जूम ने 86 मिलियन डॉलर में यूएस क्लास एक्शन प्राइवेसी मुकदमे का किया निपटारा

किसानों के खाते में 19000 करोड़ डालने जा रही मोदी सरकार, जानिए कब आएगा पैसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -