भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए RAW के पूर्व प्रमुख श्री ए एस दुलत, प्रियंका ने की भाई की तारीफ
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए RAW के पूर्व प्रमुख श्री ए एस दुलत, प्रियंका ने की भाई की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ब्रेक के उपरांत आज फिर शुरू हो चुकी है। यात्रा आज दिल्ली बॉर्डर से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में दाखिल हो चुकी है। इंडिया की खुफिया एजेंसी RAW के पूर्व प्रमुख श्री ए एस दुलत ने आज इंडिया जोड़ो यात्रा में श्री राहुल गांधी के साथ भागीदारी की। बता दें कि श्री दुलत अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के समय RAW Cheif रहे हैं। वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने लंबे समय तक दुलत साहब के अधीन RAW में कार्य किया है\।

इस बीच प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत करते हुए राहुल गांधी को योद्धा कहा है। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने इस बारें में बोला है कि अडाणी और अंबानी ने देश के बड़े बड़े नेता खरीद लिए लेकिन वे कभी मेरे भाई को नहीं खरीद सके, न ही कभी वे खरीद सकते है। प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की ओर इशारा करके कहा कि मेरे बड़े भाई मुझे तुम पर सबसे अधिक  गर्व है। वे योद्धा हैं, किसी से डरते नहीं हैं। प्रियंका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, गवर्नमेंट ने पूरी सत्ता का जोर लगाया गया। सरकार ने हजार करोड़ रुपए इनकी छवि खराब करने के लिए खर्च किए। लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे। 

 

प्रियंका ने बोला है कि लोग कहते हैं कि राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती। उन्होंने बोला है कि राहुल को ठंड इसलिए नहीं लगती, इन्हें जैकेट तो पहना दो। लोग कहते हैं, डर नहीं लगता अपने भाई की सुरक्षा का? प्रियंका ने आगे बोला है, मेरे भाई सच का कवच पहन कर चल रहे हैं। भगवान इनका ख्याल रखेंगे। कुछ नहीं होगा। 

'G-20 के प्रमुख विषयों में वुमन लीड डेवलपमेंट एक बड़ी प्राथमिकता का विषय है': PM मोदी

'विज्ञान के क्षेत्र में टॉप देशों में शामिल हो रहा है भारत', भारतीय साइंस कांग्रेस का उद्घाटन कर बोले PM मोदी

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उमा भारती ने राहुल गांधी को दिया ये संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -