भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उमा भारती ने राहुल गांधी को दिया ये संदेश
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उमा भारती ने राहुल गांधी को दिया ये संदेश
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में सोमवार को पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जोड़ना है तो पाक अधिकृत कश्मीर (POK) को जोड़ो एवं यात्रा वहां तक ले जाओ। नागपुर से रविवार रात उमा भारती बैतूल पहुंची थीं। सोमवार प्रातः बीजेपी नेता राजीव खंडेलवाल के निवास पर पहुंचीं। यहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि मेरी तो यही समझ में नहीं आया कि भारत टूटा कहां है। जब पाकिस्तान अलग हुआ था, तब भारत टूटा था। वो भारत राहुल गांधी के नाना के वक़्त टूटा। हमने तो अनुच्छेद 370 को हटाकर कश्मीर को जोड़ लिया है। हम जोड़ने का काम कर रहे हैं। अब यदि राहुल भारत जोड़ने के लिए सिंसियर हैं तो वो पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) को जोड़ें। उमा भारती ने कहा, "मैं बैतूल से ही राहुल जी को संदेश भेजती हूं कि भारत जोड़ने में एक चीज आवश्यक है वो है पीओके। कृपया इस यात्रा को वहां तक ले जाएं तथा उसको जोड़कर ही वापस आएं, नहीं तो वहीं रुक जाएं।"

वही इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ के बयान 'राहुल गांधी के पीएम बनने' पर हमला बोलते हुए कहा कि एक धरती पकड़ थे, जो हर जगह चुनाव लड़ते थे, पीएम के विरुद्ध भी चुनाव लड़ते थे। उमा भारती ने इस के चलते शराबबंदी को लेकर नया नारा दिया 'शराब नहीं देसी गाय का दूध पियो, मधुशाला से गोशाला की ओर चलो, मधुशाला बंद करो गोशाला खोलते जाओ'। कहा कि शराब नीति में खामियां थीं, इसे सीएम शिवराज सिंह ने भी स्वीकार किया है तथा कहा है कि खामियों को दुरुस्त करेंगे। पूर्व सीएम उमा भारती ने राज्य सरकार की प्रशंसा की तथा कहा कि जैविक खेती, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना से लोगों को लाभ हुआ है। हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश शराब नीति में भी मॉडल बने।

पिता बनने वाले है लालू के बेटे

उपेंद्र कुशवाहा ने बोला तेजस्वी पर हमला, याद दिलाया RJD का जंगलराज

सुप्रीम कोर्ट के नोटबंदी के फैसले पर आया निर्मला सीतारमण का बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -