एक जैसी ऑउटफिट में नजर आईं बॉलीवुड की यह माँ-बेटी, लोग कर रहे तारीफ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते कल अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में नेहा इस समय मालदीव में अपने पति के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. वहीं उनकी बेटी भी उनके साथ है और तीनो साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों उन्होंने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं और उन तस्वीरों को लोगों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं.

जी दरअसल इस तस्वीर को शेयर कर नेहा धूपिया ने लिखा है - 'सबसे अच्छा उपहार जो मैं कभी भी मांग सकती थी'. आप सभी देख सकते हैं नेहा की इस तस्वीर में वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिए सामने की तरफ देखती नजर आ रही हैं और यह तस्वीर खूब प्यारी दिख रही है. इस तस्वीर में सबसे खास बात है कि नेहा ने यहां भी अपनी बेटी के चेहरे को छिपाए रखा है. आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीर में दोनों एक तरह के आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं और इस आउटफिट के लिए उन्होंने अपनी डिजाइनर को भी धन्यवाद किया है.

केवल इतना ही नहीं उनके जन्मदिन पर उनके फैंस के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और इससे पहले पति अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. उस दौरान उन्होंने लिखा था- 'जन्मदिन मुबारक हो, मैं हमेशा शुक्रिया करता हूं कि तुम मेरी जिंदगी में आई. तुम एक हैप्पी प्लेस हो. वाहे गुरू मेहर करें!!! मैंने एक लिए पूछा था लेकिन मुझे दो मिला...मेहर आपकी प्रतिबिंब है और आशा है कि वह बड़ी होकर आपकी तरह होगी. अब तक का सबसे अच्छा साल है. आई लव यू'.

पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी

कश्मीर मुद्दे पर मोदी-ट्रम्प की मुलाकात, शत्रुघ्न बोले- तेरा जादू चल गया

डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगी 'खल्लास गर्ल', यह होगी वेब सीरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -