पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबियत और भी बिगड़ी, गहरे कोमा में गए
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबियत और भी बिगड़ी, गहरे कोमा में गए
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत लगातार गिरती जा रही है। ताजा स्थिति के अनुसार, प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में हैं। वह लगातार वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति बीते 16 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं और ब्रेन सर्जरी के बाद गंभीर स्थिति में हैं।  

आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के फेफड़ों में संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार जारी है। वहीं उनके गुर्दे की स्थिति मंगलवार से सही नहीं है। उनकी हालत 'हीमोडायनेमिकली स्टेबल' बनी हुई है।  बता दें कि 'हीमोडायनेमिकली स्टेबल' होने के मायने हैं कि मरीज का दिल सही तरीके से काम कर रहा है और शरीर में रक्त का संचार नार्मल है।

बता दें कि पिछले सप्ताह मुखर्जी के फेफड़ों में संक्रमण के बाद उनकी सेहत ज्यादा बिगड़ गई थी। स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी देखरेख कर रही है। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त की दोपहर को एक गंभीर सर्जरी के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। तभी उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद से ही उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं देखा गया  है।

अमेरिका में 'बैन' होने का डर, TikTok के सीईओ केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

210 रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी में 1000 रुपए की गिरावट

GST काउंसिल की बैठक से पहले शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 39000 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -