बेंगलुरु के लिए रवाना हुए कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण
बेंगलुरु के लिए रवाना हुए कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण
Share:

कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण संगप्पा सावदी कांग्रेस में शामिल होने वाले है। उन्होंने हाल ही में बीजेपी से किनारा कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मण संगप्पा बेलगाम से बेंगलुरु रवाना होने जा रहे है। उनके लिए एक विमान बुक किया गया है। यह बुकिंग कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के नाम पर की जा चुकी है। बेंगलुरु पहुंचकर वे कांग्रेस या JDS में से किसी एक साथ जा पाएंगे। हालांकि, संभावना भी व्यक्त की है वे कांग्रेस का हाथ ही थाम सकते है।

इससे पहले लक्ष्मण सावदी ने 12 अप्रैल को अथानी निर्वाचन इलाके से टिकट नहीं मिलने के उपरांत विधान परिषद सदस्य और बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे चुके थे। उन्होंने कहा था कि मैंने अपना निर्णय कर लिया है। मैं भीख का कटोरा लेकर घूमने वालों में से नहीं हूं। मैं एक स्वाभिमानी राजनेता हूं। मैं किसी के बहकावे में आकर काम नहीं कर रहा हूं।

खबरों का कहना है कि इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम BS येदियुरप्पा ने बोला था कि हमने उन्हें सब कुछ दे दिया। मुझे नहीं पता कि वह दुखी क्यों हैं? मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा निर्णय क्यों लिया? मैंने उनसे संपर्क करने की पूरा प्रयास किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

'कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं', फडणवीस के बयान ने मचाया हंगामा

'BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है', योगी सरकार पर भड़के ओवैसी

CM शिवराज ने बदला कांग्रेस सरकार का नियम, बोले- 'पिछली सरकार ने गलत किया था, मैं थोड़ा सुधार रहा हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -