'BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है', योगी सरकार पर भड़के ओवैसी
'BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है', योगी सरकार पर भड़के ओवैसी
Share:

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के बेटे एवं उमेश पाल हत्याकांड में सम्मिलित शूटर असद को बृहस्पतिवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। इस एनकाउंटर में शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार मिले। मगर असद के एनकाउंटर को लेकर विपक्षी दल उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोल रहे हैं। हैदराबाद से सांसद एवं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या भाजपा जुनैद एवं नासिर का क़त्ल करने वालों का भी ऐसे ही एनकाउंटर करेगी? नहीं, क्योंकि भाजपा मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है। आप कानून को कमजोर करना चाहते हैं। संविधान का एनकाउंटर करते हैं।

सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि झूठे एनकाउंटर करके बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई अदालत में भरोसा ही नहीं करते हैं। आज के हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व अपराधियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। बीजेपी भाईचारे के खिलाफ है।

वही तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने उत्तर प्रदेश STF की कार्रवाई में अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे मुझे हैरानी नहीं हुई। यह पूरी तरह से अराजकता है। यह एक तरह का कल्चर या जंगल राज है। जब आपके पास ऐसे सीएम एवं गृहमंत्री हों जो कहें, 'गाड़ी पलट सकती है', 'ठोक दो'।।।तो यह कभी भी हो सकता है। जब आप 'मार दो', 'काट दो','जला दो' जैसे बयान देते हैं। इस प्रकार की नफरत और जहरीले बयान देते हैं तो उम्मीद है कि भारत के लोग यह देखेंगे। 

बेटे असद के एनकाउंटर पर झलका अतीक का दर्द, कहा- 'सब मेरी वजह से हुआ...'

CM शिवराज ने बदला कांग्रेस सरकार का नियम, बोले- 'पिछली सरकार ने गलत किया था, मैं थोड़ा सुधार रहा हूं'

बहनों ने शिवराज सिंह को बांधी 211 फीट लंबी राखी, ख़ुशी से झूमे CM ने गाया 'एक हजारों में बहना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -