पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना : सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार है
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना : सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार है
Share:

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक दिवसीय अधिवेश में  शामिल हुए। यहाँ पूर्व सैनिकों ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का स्वागत किया। पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मुझे आज इस कार्यक्रम में आकर बहुत खुशी हुई।

पीसीसी दफ्तर में रोज कई कार्यक्रम होते हैं, लेकिन आपके अनुशासन जितना कोई कार्यक्रम नहीं हुआ। साथ ही कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ  ने कहा एमपी कांग्रेस में टिकट का फॉर्मूला तैयार है। 3500 से अधिक आवेदन आए है। टिकट के लिए तेरा मेरा नहीं चलेगा। सर्वे और स्थानीय लोगों की राय के आधार पर टिकिट तय किए जाएंगे।  

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर निशाना साधे बोले की सैनिकों के कारण आज हम सुरक्षित है। पहले सैनिकों के भक्त हुआ करते थे, लेकिन आज मोदी भक्ति चल रही है। सर्जरी सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि ऐसे मुद्दे लाये जाते हैं जिससे जनता भावुक हो जाए। बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे मुद्दे उठाए जाते है। बीजेपी कभी सर्जिकल स्ट्राइक कभी पाकिस्तान और अगले चुनाव में चीन की बात करेगी।

साथ ही कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश में आएं वो पूरा प्रयास कर लें। हम भी अपना प्रयास कर रहे हैं। मोदी जी मस्जिद चर्च जहां भी चाहे वहां चले जाएं, कोई आज विश्वास नही कर सकता है जो हो रहा है। आज की जनता बहुत समझदार है, ये याद रखना चाहिए। सीएम शिवराज सिंह चुनाव को डाइवर्ट करना चाहते हैं। मेरा और जनता का मुकाबला भाजपा से है।

कमलनाथ ने प्रदेश के सीएम शिवराज सरकार पर जमकर तंज कस्ते हुए कहा की सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार है। आज कराड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के मामले की खबर छपी है। आज आरटीओ की स्टोरी आयी है, लेकिन हर विभाग में यही हाल है, डेली बेसिस पर भ्रष्टाचार हो रहा है। कल मंडला में था, वहां बताया गया कि पैसों दो काम लो कि स्थिति है।

अनियंत्रित कार पलटने से हुई एक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

बारिश के चलते शिप्रा नदी में फिर मिलने लगा नाले का पानी

पास में रहने वाला युवक हिन्दू महिला पर निकाह करने का बना रहा दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -