पास में रहने वाला युवक हिन्दू महिला पर निकाह करने का बना रहा दबाव
पास में रहने वाला युवक हिन्दू महिला पर निकाह करने का बना रहा दबाव
Share:

जबलपुर। शहर में एक महिला को एक युवक ने इस कदर परेशान कर दिया था कि महिला मदद के लिए पुलिस के पास कई बार गई लेकिन पुलिस ने नहीं सुना इस बात पर महिला ने हिंदू धर्मसेना की मदद ली। महिला सहित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ग्वारीघाट थाना पुलिस से मांग की महिला को परेशान करने वाले युवक पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

पीड़ित महिला के मुताबिक कुछ साल पहले उसके पति का देहांत हो गया था, तभी से वह अपने बच्चे के साथ अकेले रहती थी। महिला को अकेला देख पड़ोस में ही रहने वाले एजाज खान ने धीरे-धीरे बात करना शुरू कर दिया। एक दिन तो उस युवक ने सारी मर्यादा पार कर दी। वह महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी डाला। और कहा की आरपी धर्म परिवर्तन की आड़ में मेरी संपत्ति पर कब्जा करना चाहता है।साथ ही आरोपी   बोल रहा है कि इस्लाम कबूल कर लो, रानी बनाकर रखूंगा।

पुलिस के मुताबिक  हिंदू संगठन के साथ महिला ने शिकायत की एजाज खान नाम का व्यक्ति है जो कि उसके यहां किराए से दुकान ली है, और उससे अभद्रता करता है। और उसे दरम बदलने पर मजबूर करता है। पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जाच में जुट गई है।

विधानसभा चुनाव के चलते शुरू हुआ भाजपा-कांग्रेस के बीच पोस्टर वॉर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की तुलना भेड़िए से करते हुए कसा यह तंज

नगर निगम ठेकेदार की लापरवाही के कारण पानी से भरे गड्ढे में गिरे मासूम की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -