'माफ कर दो, मां के 850 रुपये खर्च हो गए', युवक ने खून से चिट्ठी लिखकर की खुदखुशी
'माफ कर दो, मां के 850 रुपये खर्च हो गए', युवक ने खून से चिट्ठी लिखकर की खुदखुशी
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने हाथ की नस काट कर दीवार पर लिखा दिया कि भाई मुझे माफ़ कर देना। मां के 885 रुपये खर्च हो गए। कहा जा रहा है कि इसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। इसकी खबर प्राप्त होने पर गोरा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची तथा लाश का पंचनामा बनाकर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस खुदखुशी के मामले में परिवारजनों से पूछताछ करते हुए तहकीकात कर कारण जानने की कोशिश कर रही है। 

वही जबलपुर के गोरा बाजार थाना अंतर्गत कजरवारा गांव में शनिवार को  21 वर्षीय आकाश चौधरी ने खुदखुशी कर ली। मृतक आशीष गुरुवार शाम को मां से पैसे लेकर घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिवार ने आशीष की तलाश आरम्भ की मगर शुक्रवार देर रात वह घर आ गया। इस के चलते वह गुमसुम सा था तथा बिना किसी से बात किए दरवाजा लगा कर सो गया। शनिवार को दोपहर तक जब आकाश ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो घर वालों को चिंता होने लगी। और दरवाज़ा बजा कर उसे उठाने की कोशिश की गई। मगर देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर आशीष के पिता रमेश चौधरी ने डायल-100 को खबर दी। मौके पर पहुंची डायल-100 की पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। तो देखा कि अंदर आकाश फांसी पर लटका था।

गोरा बाजार थाना पुलिस के अनुसार, मौके पर पुलिस ने पाया कि युवक के हाथ की नस कटी हुई है तथा दीवार पर खून से लिखा हुआ है, 'भाई मुझे माफ कर देना,मां से लिए 885 रुपए खर्च हो गए हैं।' प्रथम दृष्ट्या शख्स ने खुदखुशी की है, मृतक का मोबाइल भी टूटा हुआ मिला है। सभी पहलू में पुलिस तहकीकात कर रही है। तहकीकात के पश्चात् ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर क्या कारण था कि युवक ने इस प्रकार से खुदखुशी की है।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -