BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

ग्वालियर: रविवार को ग्वालियर पहुंची मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी ने मीडिया के सामने भारतीय जनता पार्टी में जाने की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। शारदा सोलंकी ने कहा है कि वह कांग्रेस में है तथा कांग्रेस में ही काम करेंगी। दरअसल, बीते दिनों मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी की एक तस्वीर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सामने आई थी। इस तस्वीर में शारदा सोलंकी एवं सिंधिया एक बुके थामे हुए थे। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो चारों ओर यह बात फैल गई कि शारदा सोलंकी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने वाली है। 

वही इस बात को और भी बल इसलिए मिला, क्योंकि कुछ दिन पहले ही मुरैना के पूर्व MLA राकेश मावई ने भी कांग्रेस पार्टी को छोड़कर सिंधिया के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली थी। फिर राकेश मावई ने मुरैना जिले के ही कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को सिंधिया के सामने भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता दिलाई। फिर से ऐसा लग रहा था कि और भी कई नेता भारतीय जनता पार्टी में जाने वाले हैं। 

वही इन घटनाक्रमों के बीच जैसे ही शारदा सोलंकी एवं सिंधिया की एक साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो यह तय माना जा रहा था कि शारदा सोलंकी भी अब भारतीय जनता पार्टी में जाने वाली है। लेकिन, रविवार को जब शारदा सोलंकी ग्वालियर में आयोजित कांग्रेस की बैठक में सम्मिलित होने पहुंची, तो मीडिया ने उनसे सवाल कर दिया कि क्या वे भारतीय जनता पार्टी में जाने वाली हैं? इस सवाल के जवाब में शारदा सोलंकी ने कहा कि यह सब खबरें झूठी हैं। वे कांग्रेस में हैं तथा कांग्रेस में रहकर ही काम करेंगी। इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि आप सिंधिया से मिली थी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बजट के लिए उन्होंने भेंट की थी। सारी खबरें झूठी है। मैं कहीं नहीं जाने वाली हूं। मैं कांग्रेस में हूं तथा कांग्रेस में ही काम करूंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे चर्चाओं में बनी रहेंगी। 

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

कामाख्या कॉरिडोर, नेहरू स्टेडियम, एयरपोर्ट टर्मिनल से लेकर बहुत कुछ..! पीएम मोदी ने असम को दी 11600 करोड़ की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -