बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की शनिवार रात अचानक से मौत हो गई. 24 फरवरी को श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अटैक के कारण हुई है लेकिन हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अटैक आने से नहीं बल्कि बाथ टब में डूबने से हुई है. साउदी के खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्र पाई गयी है.

दरअसल अभी तक कहा जा रहा था कि जब श्रीदेवी बाथरूम में गई थी तो अचानक से उन्हें चक्कर आए जिसके बाद वो पानी से भरे बाथटब में गिर गई और उसमे डूबने से उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी के खून में अल्कोहल भी पाया गया है. 

गौतरलब है कि श्रीदेवी की रिपोर्ट आने में देरी हुई जिसके बाद उनकी मौत के कारणों के कई कयास लगाए जा रहे थे. जिसमे ये भी कहा गया था कि श्रीदेवी कि मौत ड्रग के ओवरडोज़ के कारण हुई है. प्राप्त खबर के अनुसार आज रात करीब 9:30 बजे तक उनका शव मुंबई पहुंच जाएगा. जिसके बाद वर्सोवा में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आखिरी दर्शन के लिए रखेंगे. जहां अभी से फैंस का ताँता लगा हुआ है. फिर मुंबई के जुहू में पवन हंस श्मशान में उनका अंतिम संस्कार होगा.

श्रीदेवी की वो खूबसूरत सी अनदेखी तस्वीरें जिसके करोड़ो लोग दीवाने है

आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

श्रीदेवी की डेड बॉडी की पहली तस्वीर आई सामने, सफ़ेद चादर में लिपटा है शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -