श्रीदेवी की डेड बॉडी की पहली तस्वीर आई सामने, सफ़ेद चादर में लिपटा है शव
श्रीदेवी की डेड बॉडी की पहली तस्वीर आई सामने, सफ़ेद चादर में लिपटा है शव
Share:

बॉलीवुड की चांदनी 24 फरवरी को सभी को अलविदा कहकर अचानक से ही कही चली गई. हमेशा हंसने और खिलखिलाने वाली श्रीदेवी अचानक ही शांत हो गई और सबको शांत करके भी चली गई. पुरे देश में उनकी मौत की खबर से मातम छाया है. श्रीदेवी की एक और आखिरी झलक पाने के लिए लोग उनके घर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े हुए है. आज शाम 6:30 बजे तक उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जाएगा. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी आखिरी झलक पाने के लिए कब से इंतजार कर रहे है. सभी अनिल कपूर के घर इकट्ठा हुए है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की डेड बॉडी की पहली फोटो सामने आई है. फैंस श्रीदेवी को मृत रूप में देखकर हैरान हो गए है. सफ़ेद चादर में लिपटी श्रीदेवी को देखकर हर किसी की आँख में आंसू आ गए. लेकिन एक सवाल ये भी खड़ा होता है कि क्या ये डेड बॉडी की तस्वीर श्रीदेवी की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. लेकिन आपको बता दे ये डेड बॉडी श्रीदेवी की नहीं बल्कि किसी और की ही है.

जी हाँ.. अब तक श्रीदेवी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है. और ना ही अब तक उनके परिवार वालो को उनकी बॉडी सौपी गई है. आपको बता दे शनिवार देर रात अचानक से श्रीदेवी की अटैक आने के कारण मौत हो गई. खबर है कि आज दोपहर 3:30 बजे तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से अम्बानी के प्राइवेट जेट से मुंबई भेजा जाएगा और करीब 6:30 बजे तक उनका शव मुंबई पहुंच जाएगा. जिसके बाद वर्सोवा में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आखिरी दर्शन के लिए रखेंगे. जहां अभी से फैंस का ताँता लगा हुआ है. फिर मुंबई के जुहू में पवन हंस श्मशान में उनका अंतिम संस्कार होगा.

श्रीदेवी के शव को लाने में देरी सवालों के घेरे में

श्रीदेवी से नफरत करते है अर्जुन कपूर, मौत से नहीं पड़ता कोई फर्क

गोवा के बीच पर दोस्त संग बीयर पीती नजर आई अक्षय कुमार की पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -