अक्षय से बेहद खुश है कैटरीना, कह डाली यह बड़ी बात

अक्षय से बेहद खुश है कैटरीना, कह डाली यह बड़ी बात

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानी कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार के साथ काम कर बेहद ही खुश हैं. अदाकारा कैटरीना इस बात से बेहद ही खुश हैं कि करीब 10 साल बाद वह फिर से अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं. अदाकारा कैटरीना अक्षय के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली है. 

फिलाल कैटरीना कैफ, सुपरस्टार अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हैं और इस पर कैटरीना कैफ ने कहा है कि अक्षय के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है. आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि कैटरीना द्वारा अक्षय के साथ वेलकम, 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खां' और 'दे दना दन' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया गया है और इन सभी फिल्मों में अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी सराहा है.

अदाकारा कैटरीना का आगे कहना है कि इन 10 सालों में अक्षय और उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है. खास बात यह है कि अक्षय के साथ काम करना उनके लिए हमेशा ऐसा होता है जैसे कि वह अपने घर वापस लौट गई है. उनके मुताबिक, अक्षय एक बहुत ही बढ़िया को-स्टार हैं और अपने काम के प्रति वे सदैव समर्पित रहते हैं. साथ ही उन्हें अपने काम से कितना प्यार है, यह सभी देख सकते हैं. 

शॉकिंग ! आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, डॉक्टर्स ने कहा इतने साल ही जिओगे

Saand Ki Aankh Teaser : दमदार लुक में नज़र आई तापसी और भूमि, देखें टीज़र

Simba के रूप में सामने आई शाहरुख़ के बेटे की आवाज़, बेहद है दमदार

जॉन अब्राहम ने सामाजिक मुद्दों पर रखीं बात, जल संकट आपदा पर कहा कुछ ऐसा