2019 में भी भिड़ेंगे जॉन-अक्षय, इस बार ये फ़िल्में हैं आमने-सामने
2019 में भी भिड़ेंगे जॉन-अक्षय, इस बार ये फ़िल्में हैं आमने-सामने
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और माचो मैन जॉन अब्राहम की फिल्में इस वर्ष फिर से 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है. बता दें कि इससे पहले दोनों की फ़िल्में साल 2018 में भी 15 अगस्त के मौके पर ही आमने-सामने थी. 

अभिनेता जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं. जिनमे एक अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की 'साहो' है. लेकिन एक ख़ास बात यह है कि इन दोनों फिल्मों को लेकर जॉन पहले से ही आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई भी नुकसान नहीं होगा.

आपको बता दें कि यह लगातार दूसरा मौका है, जब 15 अगस्त के ख़ास मौके पर जॉन और अक्षय की फ़िल्में आमने-सामने होगी. इससे पहले साल 2018 में 15 अगस्त पर ही अक्की की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते आमने-सामने थी. हालांकि दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ रु से अधिक की कमाई की थी. 'बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गई थी. जॉन ने अक्षय के साथ बॉक्स ऑफिस पर दोबारा भिड़ंत को लेकर कहा है कि 'मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं. 

 

Forbes’ List 2019 : अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

शादी कर रही है श्रद्धा कपूर, शुरू हुई तैयारी!

दबंग 3 पर यह क्या बोल गई सोनाक्षी, कहा- वो प्रीक्वल है

आदित्य चोपड़ा संग महानायक की खास मुलाकात, बन सकती है इस फिल्म में बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -