इस कारण सनी देओल के बेटे करण की शादी में शामिल न हुई थी हेमा मालिनी, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
इस कारण सनी देओल के बेटे करण की शादी में शामिल न हुई थी हेमा मालिनी, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म  'गदर 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई हिट फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। इस समय सनी और उनका पूरा परिवार 'गदर 2' की सफलता को एंजॉय कर रहा है। इस फिल्म ने पूरे देओल परिवार को नजदीक ला दिया। फिल्म की स्क्रीनिंग पर धर्मेंद्र के सारे बच्चे सनी, बॉबी, ईशा एवं अहाना देओल एक साथ दिखाई दिए थे। इसी बीच अब हेमा मालिनी ने सनी के बेटे करण देओल की शादी में न पहुंचने के पीछे के कारण का खुलासा किया। 

धर्मेंद्र की दोनों परिवारों यानी उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनके बच्चों के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत ख़बरों में रही हैं। खबरों के अनुसार, न केवल धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां बल्कि उनके बच्चों के बीच भी अनबन रही है, किन्तु हाल ही में गदर 2 की स्क्रीनिंग में इन खबरों पर तब विराम लग गया, जब धर्मेंद्र के सारे बच्चे सनी, बॉबी, ईशा और अहाना देओल न केवल एक साथ दिखाई दिए, बल्कि ईशा ने अपने भाईयों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। ऐसे में अब हेमा का इंटरव्यू ख़बरों में बना हुआ है। 

हाल ही में हेमा मालिनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं बहुत खुश महसूस कर रही हूं, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ नया है, क्योंकि यह बहुत सामान्य है। कई बार सनी और बॉबी हमारे घर आते हैं। वहीं, हम उन लोगों में से नहीं हैं जो हर फोटो को तुरंत इंस्टाग्राम पर डाल देते हैं। हम उस प्रकार की फैमिली नहीं हैं। हम सब एक साथ हैं तथा हमेशा एक साथ रहेंगे। कोई भी समस्या हो हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं।' हेमा मालिनी ने सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में सम्मिलित न होने के कारण पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, ' यह अजीब है कि लोग ऐसा कैसे दिखाते हैं कि हम अलग हो गए हैं। हम हमेशा साथ हैं, पूरा परिवार हमारे साथ है। कुछ वजहों से, हम शादी में नहीं सम्मिलित हो सके थे तथा यह एक अलग बात है। वहीं सनी, बॉबी हमेशा रक्षाबंधन पर आरम्भ से ही घर आते है।'

शाहरुख खान की लाड़ली ने देखी ड्रीम गर्ल 2, बताया कैसी लगी अनन्या की एक्टिंग?

नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई कुशा कपिला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -