जम्मू कश्मीर में पहली बार 100 से कम हुए आतंकी, सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी
जम्मू कश्मीर में पहली बार 100 से कम हुए आतंकी, सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने बुधवार (23 नवंबर) को कहा कि घाटी में आतंकियों की तादाद 100 से कम आ गई है और जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति पहले से बेहतर हो चुकी है। दिलबाग सिंह ने कहा कि सुरक्षा बल सराहनीय कार्य कर रहे हैं और इसी कारण जमीनी स्तर पर बेहतर नतीजे सामने आए हैं।
    
रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा करने के बाद DGP दिलबाग सिंह ने अनंतनाग में मीडियाकर्मियों से कहा कि, मुझे आपको यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि घाटी की सुरक्षा की स्थिति में सुधार हो रहा है और यह पहले से बेहतर है। घाटी में गैर-स्थानीय लोगों और अल्पसंख्यकों पर आतंकी हमलों पर उन्होंने कहा कि ऐसी हरकतें निंदनीय हैं। DGP ने आगे कहा कि, 'ये बर्बर हमले हैं। वे अपनी आजीविका के लिए कश्मीर आने वाले आम जनता पर हमला कर रहे हैं। जब भी इस प्रकार के हमले हुए हैं पुलिस और सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की है। बेकसूर लोगों की हत्या में शामिल कुछ लोगों को एनकाउंटर में मार गिराया गया है।' DGP दिलबाग सिंह ने कहा कि समाज को इस प्रकार के हमलों की कड़े से कड़े शब्दों में निंदा करने की आवश्यकता है।
     
DGP दिलबाग सिंह ने आगे कहा कि, 'ऐसे अपराधों के खिलाफ समाज को खड़े होने की आवश्यकता है और हम इस पर चुप नहीं रह सकते.  बाहर से आए श्रमिकों को सुरक्षित रखना भी हमारी जिम्मेदारी है।' सिंह के अनुसार, 'लोगों ने इस प्रकार के हमलों के खिलाफ बहुत हद तक अपनी नाराजगी प्रकट की है, मगर, यह पर्याप्त नहीं है और लोगों को आतंकवादियों या उनके समर्थकों की शिनाख्त करनी होगी और समाज में उन्हें अपमानित करना होगा। जहां तक पुलिस कार्रवाई का सवाल है, ऐसे अपराधों में शामिल लोगों को माफ नहीं किया जाएगा।'

'PoK वापस लेने के लिए सेना तैयार, बस आदेश करे सरकार..', इंडियन आर्मी ने भरी हुंकार

क्या पैसे लेकर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में जा रहे बॉलीवुड सेलेब्स ?

यूपी: मछुआरों के जाल में फंसी बेशकीमती मूर्ति, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -