पहली बार कार्टून नेटवर्क ने फैन्स को हँसाने के बजाए रूला दिया, जानिए क्यों
पहली बार कार्टून नेटवर्क ने फैन्स को हँसाने के बजाए रूला दिया, जानिए क्यों
Share:

हम सभी का कार्टून नेटवर्क चैनल से गहरा रिश्ता देखने के लिए मिला है। 2002 का समय था जब हम टॉम एंड जेरी शो, स्कूबी डू, पावरपफ गर्ल्स, जॉनी ब्रावो जैसे बढ़िया कार्टून्स को देखते थे। वो वक़्त था जब जिंदगी मस्त और आसान थी। स्कूल से आने के बाद सभी अपने टेलीविजन के सामने बैठकर अपने फेवरेट कार्टून्स को कार्टून नेटवर्क पर देख सकते है। टीवी और OTT प्लेटफॉर्म्स पर आज नए कार्टून शो की भरमार है, लेकिन फिर भी मन में ये बात आती है कि हमारे वक़्त वाली बात इन शोज में अब नहीं है।

नहीं रहा कार्टून नेटवर्क: अब चीजें बदल तेजी से बदल रही है। इसी के साथ कार्टून नेटवर्क को लेकर भी एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। वॉर्नर ब्रोज एनिमेशन और कार्टून नेटवर्क स्टूडियोज ने घोषणा का दी है कि वह साथ में मिलने वाला है। वॉर्नर ब्रोज टेलीविजन ग्रुप में चीजों को बदले जाने की खबर है। साथ ही कहा है जा रहा है कि कार्टून नेटवर्क की टीम से कई लोगों को निकाला गया है। इस खबर के सामने आने के उपरांत से फैंस परेशान और दुखी हो चुके है।

 

 

फैंस के निकले आंसू:  खबरों का कहना है कि वॉर्नर ब्रोज टेलीविजन ग्रुप (WBTVG) ने मंगलवार, 12 अक्टूबर को घोषणा कर दी गई है  कि वह 26% कर्मचारियों को हटा रहे हैं। इसमें स्क्रिप्टेड, अनस्क्रिप्टेड और एनिमेशन की मिलाकर 125 पोजीशन शामिल हैं। जब से यह खबर सामने आई है ट्विटर पर यूजर्स और फैंस ने दुख जताना और पुराने कार्टून नेटवर्क को याद करना शुरू भी शुरू कर चुके है। #RIPCartoonNetwork तेजी से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड में कई यूजर्स ने ओरिजिनल कार्टून नेटवर्क को श्रद्धांजलि दी थी।  

 

 

 

पति बेन एफ्लेक संग फैशन शो में जेनिफर लोपेज को देख दीवाने हो गए फैंस

हैरी पॉटर के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, सोशल मीडिया पर छाया मातम

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -