एक बीघा जमीन के लिए कलियुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला, हुआ फरार
एक बीघा जमीन के लिए कलियुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला, हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बीघा भूमि के लिए एक शख्स ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ये मामला जलालाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धियरा गांव की है। पुलिस ने पकड़ने के लिए हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमों का गठन किया है।  

रिपोर्ट के अनुसार, शरीफ खां अपने खेत में चारपाई पर बैठे हुए थे। इसी बीच बेटा बशीर वहां पहुंचा और कुल्हाड़ी से सिर पर पार कर पिता की हत्या कर दी। कुछ देर बाद परिजनों को बुजुर्ग शरीफ खां की हत्या की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। वहीं आस-पास के लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर जलालाबाद CO मस्सा सिंह और थाना प्रभारी प्रवीन सोलंकी ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। इसके बाद शरीफ खां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक शरीफ खां के पोते आमिर खां ने पुलिस को शिकायत दी है कि दादा ने उसकी मां रेशमा के नाम पर एक बीघा भूमि बैनामा कर दिया था। जिसे लेकर ताऊ बशीर खां खफा चल रहा था। 

पोते की शिकायत के अनुसार, जमीन को लेकर दादा और ताऊ में कई बार झगड़ा हुआ था। गुरुवार को दोपहर जब दादा खेत में बैठे थे थे। तभी मौका देख कर ताऊ बशीर ने कुल्हाड़ी से वार कर दादा को मार डाला। थाना प्रभारी प्रवीन सोलंकी ने जानकारी दी है कि शरीफ खां की हत्या के मामले में पोते आमिर खां ने शिकायत दी है। तहरीर के आधार पर बशीर खां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई है।   

बिहार में बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, 7 हैवानों ने किया सामूहिक बलात्कार

'मेरे बाप ने 50 से 70 महिलाओं को मारकर फेंका', डोनाल्‍ड की बेटी ने किया हैरतंअगेज खुलासा

बिल्ली की वजह से पिता ने अपने बेटे को मार डाला, भाई दूज के दिन घर में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -