कर्नाटक के मंत्री ने सार्वजनिक समारोह में  मास्क पहनने से इनकार किया
कर्नाटक के मंत्री ने सार्वजनिक समारोह में मास्क पहनने से इनकार किया
Share:

 

बेलागवी: बीमारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कोविड-19 मामलों और कई सरकारी नियमों के बढ़ने के बावजूद, कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी ने एक सार्वजनिक समारोह में मास्क पहनने से इनकार कर दिया, यह तर्क देते हुए कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि "यह व्यक्तिगत जिम्मेदारी है।"

मंगलवार को, कर्नाटक के मंत्री ने संवाददाताओं को संबोधित किया "प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोई प्रतिबंध लागू नहीं किया जाएगा और यह प्रत्येक व्यक्ति का दायित्व है कि वह फेस मास्क पहनें। जो कोई भी मास्क पहनना चाहता है उसका स्वागत है। मैंने इसे नहीं पहना है क्योंकि मैं नहीं करता। यह निर्णय करना पूरी तरह से मेरे ऊपर है।"

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य उमेश कट्टी राज्य के वर्तमान खाद्य, नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता मामले और वन मंत्री हैं। उनकी घोषणा ऐसे समय में हुई है जब कर्नाटक और देश भर में COVID-19 मामले बढ़ रहे हैं।

पार्टी की पदयात्रा में भाग लेने के बाद, कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने कथित तौर पर ​​​​कोविड-19 के लिए परीक्षण करने से इनकार कर दिया, राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले एक अधिकारी को उजागर करके उन्हें वायरस से "संक्रमित" करने का प्रयास किया।

मंगलवार को, कर्नाटक ने 41,457 नए कोविड​​​​-19 मामले दर्ज किए।

मुंबई: INS रणवीर में धमाका, 3 नौसैनिक शहीद और कई घायल

कोविड अपडेट : पिछले 24 घंटे में भारत में 2.82 लाख नए मामले, 441 मौतें

21 से 23 जनवरी तक इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -