फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल हुई शुरू, इन स्मार्टफोन पर मिलेंगे बेहतरीन ऑफर
फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल हुई शुरू, इन स्मार्टफोन पर मिलेंगे बेहतरीन ऑफर
Share:

शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर Mobile Festive Bonanza सेल आरम्भ हो गई है। यह फेस्टिव सेल आज मतलब 5 नवंबर से लेकर 7 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में करीब सभी दिग्गज ब्रांड के मोबाइल पर बेहतरीन ऑफर दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त कस्टमर्स को सभी मोबाइल फोन पर बेहतरीन डील भी प्राप्त होगी। यदि आप फ्लिपकार्ट की पिछले फेस्टिव सेल का लाभ नहीं उठा पाएं हैं तथा अब नया स्मार्टफोन क्रय करने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा अवसर है। फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल में कस्टमर्स को नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर सहित मोबाइल प्रोटेक्शन स्कीम प्राप्त होगी। इसके साथ-साथ Federal बैंक की ओर से डेबिट तथा क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।   

iphone SE:
iphone SE फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल में 42,500 रुपये की जगह 32,999 रुपये के दाम पर उपलब्ध है। इस फोन को 4,334 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI पर क्रय किया जा सकता है। फीचर की बात करें तो iphone SE में 4.7 इंच का Retina एचडी डिस्प्ले तथा A13 Bionic चिप दी गई है। इसके अतिरिक्त इस फोन को रियर में 12MP का कैमरा तथा फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिला है। 

Vivo V20:
वीवो का नवीनतम स्मार्टफोन Vivo V20 फ्लिपकार्ट की Mobile Festive Bonanza सेल में 24,990 रुपये के दाम पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को पुराने फ़ोन से एक्सचेंज पर 2,500 रुपये तक छूट मिलेगी। इसके अतिरिक्त इस मोबाइल को नो कॉस्ट EMI पर क्रय किया जा सकेगा। विवरण की बात करें तो वीवो वी20 में 6.44 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले तथा Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अतिरिक्त इस डिवाइस को रियर में 64MP + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप तथा फ्रंट में 44MP का सेल्फी कैमरा मिला है।

Motorola Razr 5G:
Motorola Razr 5G स्मार्टफोन Mobile Festive Bonanza सेल में 1,24,999 रुपये के दाम पर उपलब्ध है। Motorola Razr 5G कंपनी का फोल्डेबल मोबाइल है तथा इसमें दो स्क्रीन उपलब्ध हैं। फोन में 6.2 इंच का मेन स्क्रीन दी गई है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2142×876 पिक्सल है। वहीं इसे फोल्ड करने के पश्चात् 800×600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 2.7 इंच की स्क्रीन उपलब्ध है। इसमें उपभोक्ता को फोटोग्राफी के लिए 48MP का मेन कैमरा मिलेगा। जबकि फोल्ड होने पर उपभोक्ता 20MP कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Reliance Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स किए लॉन्च

गूगल क्रोम ने जारी की चेतवानी, वरना हो सकती है परेशानी

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -