Reliance Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स किए लॉन्च
Reliance Jio का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स किए लॉन्च
Share:

भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio आए दिन अपने उपभोक्ता को बेहतर सुविधाएं प्रदान कराने के लिए न्यू प्लान एवं ऑफर्स लॉन्च करती रहती है। वहीं अब कंपनी ने अपने JioPhone उपभोक्ता के लिए बेहतरीन 'ऑल-इन-वन' प्लान लॉन्च किए है, जिसमें एक साथ तीन नए प्लान्स सम्मिलित हैं। विशेष बात है कि लॉन्ग टर्म वैधता के साथ लॉन्च किए गए इन प्लान्स में उपभोक्ता को 504GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। 

Reliance Jio के ऑफिशियल पोर्टल पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने JioPhone के लिए तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये तीनों सलाना प्लान हैं तथा इनकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। इनकी आरभिंक कीमत 1001 रुपये है।

1001 रुपये वाला प्लान:
JioPhone के लिए लॉन्च किए गए 'ऑल-इन-वन' की आरभिंक कीमत 1001 रुपये है। इसमें उपभोक्ता को कुल वैलिडिटी के दौरान 49GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। मतलब डेली 150MB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त इस प्लान में डेली 100 एसएमएस की सु​विधा प्राप्त होगी। साथ ही आप जियो से जियो नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट मिलते हैं।

1301 रुपये वाला प्लान:
JioPhone के लिए 1301 रुपये का 'ऑल-इन-वन' लॉन्च किया गया है तथा इस प्लान की वैधता 336 दिनों की है। इस वैधता के दौरान उपभोक्ता कुल 164GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इसमें डेली 500MB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसमें डेली 100 एसएमएस तथा जियो से जियो नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1200 मिनट्स दिए जा रहे हैं। साथ-साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर में उपलब्ध है।

1501 रुपये वाला प्लान:
1501 रुपये वाले प्लान में JioPhone उपभोक्ता कुल वैधता के दौरान 504GB डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इसमें डेली 100 एसएमएस मुफ्त प्राप्त होंगे। साथ-साथ डेली 1.5GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसमें जियो से जियो पर मुफ्त कॉलिंग तथा अन्य नेटवर्क पर 1200 मिनट्स दिए जा रहे हैं। 

गूगल क्रोम ने जारी की चेतवानी, वरना हो सकती है परेशानी

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट

जल्द ही फुल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा फिटनेस ट्रैकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -