सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट
सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट
Share:

फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल आयोजित की जा चुकी है, जिनमें उपभोक्ता को अपने पसंदीदा स्मार्टफोन कम मूल्य में खरीदने का अवसर मिलने वाला है। जंहा आप 7,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन सैमसंग गैलक्सी M51 को बेहद ही कम मूल्य में खरीद पाएंगे। इस स्मार्टफोन की मूल्य में 3,000 रुपये की कटौती की गई है। 

सैमसंग गैलक्सी M51 की नई कीमत: सैमसंग गैलक्सी M51 की मूल्य में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस पोस्ट में खुलासा किया गया है कि सैमसंग गैलक्सी M51 को उपभोक्ता 3,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 19,499 रुपये में खरीद पाएंगे। जबकि इस स्मार्टफोन की असल मूल्य 22,499 रुपये है। इस मूल्य  के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे नो कोस्ट EMI विकल्प और एक्सचेंज ऑफर में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग गैलक्सी M51 के स्पेसिफिकेशन्स: हम बता दें कि सैमसंग गैलक्सी M51 की खासियत इसमें दी गई 7,000mAh की पावरफुल बैटरी है। जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 OS पर आधारित इस स्मार्टफोन को Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है। शानदार ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 618 जीपीयू मौजूद है। 

सैमसंग गैलक्सी M51 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया रहा है। जबकि रियर कैमरा में आपको एक साथ चार सेंसर्स मिलेंगे जो कि शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 12MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है।

जल्द ही फुल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा फिटनेस ट्रैकर

वॉन वेलक्स जर्मन शू कंपनी की इतनी है उत्पादन क्षमता

रीजनल इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्तियां, यहाँ करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -