Flipkart Flipstart Days सेल: लैपटॉप मिल रहा बहुत कम कीमत में, ये है अन्य ऑफर
Flipkart Flipstart Days सेल: लैपटॉप मिल रहा बहुत कम कीमत में, ये है अन्य ऑफर
Share:

Flipkart Flipstart Days सेल की ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने शुरुआत कर दी है. इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर डिस्काउंट ऑफर्स दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट ने यह सेल Amazon के समर सेल की चुनौती में पेश किया है. आपको बता दें कि Amazon पर भी समर सेल 4 मई से शुरु हो रही है, जिसमें कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Flipkart Flipstart Days सेल की बात करें तो यह सेल 1 मई से लेकर 3 मई के बीच आयोजित की जा रही है. इस सेल में आपको लैपटॉप, टीवी, हेड फोन्स के अलावा बहुत से प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलने वाला है.

Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन

इस सेल में Flipkart  गाहको जो ऑफर्स को दे रहा है उसके बारे मे अगर बात करें तो इस सेल में Boat, Sony और JBL जैसे हेडफोन ब्रांड्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा पावर बैंक पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आप 500 रुपये की शुरुआती कीमत में पावर बैंक खरीद सकते हैं. अगर आप नया लैपटॉप खरीदना चाह रहे हैं तो इस सेल में आपको Acer, HP, Dell, Asus जैसे कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.  इन प्रमुख ब्रांड्स के लैपटॉप Rs 13,990 की शुरुआती कीमत में आप खरीद सकते हैं.

अगर WhatsApp के फोटोज-वीडियोज से हैं परेशान, अपनी सेटिंग में ये करें बदलाव

स्मार्ट एलईडी टीवी, एलईडी टीवी पर भी 75 फीसद तक का डिस्काउंट लैपटॉप के अलावा  ऑफर किया जा रहा है. इन स्मार्ट टीवी में आपको Rs 17,499 की कीमत में Thomson का 40 इंच वाला फुल एचडी एलईडी टीवी ऑफर किया जा रहा है. मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने वाले ग्राहकों को Rs 99 की शुरुआती कीमत में एक्सेसरीज दिए जा रहे हैं. 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर इसके अलावा चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर किया जा रहा है.

Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए

Samsung और Apple में शुरू हुआ प्राइस वॉर, यूजर को इतना होगा फायदा

OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -