OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी
OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी
Share:
अगले फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को OnePlus ने अगले महीने 14 मई को लॉन्च करने की योजना बनाई है. OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले को लॉन्च से पहले ही डिस्प्लेमेंट बेंचमार्क के जरिए A+ रेटिंग मिली है. इस बात की घोषणा कंपनी ने की है। इसके अलावा OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले पैनल को VDE टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन इंस्टीट्यूट से सेफ्टी फॉर आईज सर्टिफिकेशन भी मिला है. पिछले महीने एक जानकारी लीक हुई थी जिसमें कहा गया था कि OnePlus 7 Pro में 90Hz का QHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. OnePlus ने अपने पिछले फ्लैगशिप डिवाइसेज में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिए हैं. कर्व्ड डिस्प्ले प्रोटेक्शन भी इस नए फ्लैगशिप डिवाइस में दिया जा सकता है. आगे जाने फोन की अन्य खासियत के बारे मे.
 
 
एक प्रेस नोट जारी करते हुए OnePlus ने बताया कि डिस्प्लेमेट बेंचमार्क से A+ रेटिंग OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले को मिली है. आपको बता दें कि Samsung के पिछले लॉन्च हुए फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy S10 को भी डिस्प्लेमेट के जरिए A+ रेटिंग मिली है. हालांकि, Samsung Galaxy S10 और OnePlus 7 Pro के डिस्प्ले में काफी अंतर है. प्रेस नोट की मानें तो 14 मई को लॉन्च होने वाले OnePlus 7 Pro में इन डेप्थ डिस्प्ले टेक्नोलॉजी को दिया गया है. कंपनी के दावों को मानें तो इसके डिस्प्ले के कलर को यूजर्स एडजस्ट कर सकेंगे. OnePlus ने यह भी बताया कि इसके डिस्प्ले को VDE टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन इंस्टीट्यूट से सेफ्टी फॉर आईज सर्टिफिकेट भी मिला है. यूजर्स की आखों को नुकसान इस फ्लैगशिप डिवाइस का डिस्प्ले नहीं पहुंचाएगा.
 
 
यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पिछले सप्ताह OnePlus ने OnePlus 7 Pro को  टीज किया है. लीक हुई जानकारी को मानें तो इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. OnePlus 5 और OnePlus 5T फ्लैगशिप डिवाइस के लिए नया स्टेबल सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया गया है. इस नए OxygenOS 9.0.5 अपडेट को डाउनलोड करने के बाद यूजर्स को कई तरह के बग फिक्स मिलेंगे. अगर आप OnePlus 5 या OnePlus 5T यूजर्स हैं तो आपको नया स्टेबल OxygenOS अपडेट मिलेगा. इसे फेज वाइज रोल आउट किया गया है जो सभी यूजर्स को अगले 2 से 3 दिनों के बीच मिलेगा. इस नए अपडेट के साथ यूजर्स अप्रैल को रोल आउट हुए एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच को भी इंस्टॉल कर सकेंगे. अप्रैल का यह एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच नए OnePlus 6 और OnePlus 6T के लिए भी जारी नहीं किया गया है. 14 मई को ग्लोबली OnePlus 7 Pro के साथ ही OnePlus 7 को लॉन्च किया जाएगा.  
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -