Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए
Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए
Share:

फोन निर्माता कंपनियां के बीच बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में स्पेसिफिकेशन्स वॉर चल रही है. कंपनियां ऐसे स्मार्टफोन्स भी बनाने पर फोकस कर रही हैं जो आपकी जेब के अनूकूल भी हों और अच्छे फीचर्स से लैस भी हों. हम में से कई लोग कम कीमत में ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं जो टॉप-लाइन फीचर्स के साथ आता हो. ऐसे ही एक स्मार्टफोन ने भारतीय मार्केट में दस्तक दी है.आपको अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए Oppo A5s में कई ऐसे मौजूद फीचर्स हैं जो काफी हैं.स्मार्टफोन के अन्य फीचर इस प्रकार है. 

OnePlus 7 का जल्द सामने आएगा नया अवतार, बनें लॉन्च इवेंट का हिस्सा

कंपनी ने फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 मौजूद है. Oppo A5s 2.3 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर से लैस है. साथ ही फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. फोन में 2 जीबी और 4 जीबी की रैम दी गई है. वहीं, 32 और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. सिक्योरिटी के लिए फोन में दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर, फेन अनलॉक काफी अच्छा काम करते हैं.  हमने जब फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को टेस्ट किया तो फोन फिंगरप्रिंट लगाते ही अनलॉक हो गया. जो सुरक्षा के लिहाज से अच्छी बात है.

Samsung और Apple में शुरू हुआ प्राइस वॉर, यूजर को इतना होगा फायदा

इस फोन का मुख्य हिस्सा यह एलीमेंट है. 4230 एमएएच की बैटरी फोन मे दी गई है. इस कीमत में यह बैटरी काफी अच्छी है. साथ ही यह 1 से डेढ़ दिन तक बैटरी लाइफ देने मैं सक्षम है. फोन में बैटरी ऑप्टिमाइजेशन काफी अच्छा है क्योंकि यह फोन में चल रही बैकग्राउंड ऐप्स को बंद कर देता है, जिससे बैटीर ज्यादा न खर्च हो. हालांकि, यह कई बार परेशानी भरा भी हो सकता है क्योंकि आप काम जिस ऐप पर कर रहे हैं, और अगर आपका फोन बार-बार उसे बंद कर दें तो आप इरीटेट हो जाते है.

OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी

Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन

गूगल AI रोबोट 10वीं का गणित पास करने में हुआ फेल, पढ़ें रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -