फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया SuperCoin, होंगे ये फायदे
फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया SuperCoin, होंगे ये फायदे
Share:

एक नया रिवॉर्ड सिस्टम ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए तैयार किया है. इसका नाम SuperCoins होगा. कंपनी ने कहा है कि यह एक ब्रांड रिवॉर्ड इकोसिस्टम है. SuperCoins के जरिए यूजर्स दूसरे प्लेटफॉर्म से भी शॉपिंग कर पाएंगे और SuperCoins को भी कमा सकेंगे. उदाहरण के तौर पर यूजर्स अगर यूजर्स Zomato, Makemytrip और Oyo से ट्रांजेक्शन करते हैं. तो भी उन्हें SuperCoins दिए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme X Master Edition सेल में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, ये है फीचर

अपने एक बयान में Flipkart ने कहा है कि यूजर्स Flipkart या इसकी पार्टनर सर्विस पर ट्रांजेक्शन कर SuperCoins कमा सकते हैं. साथ ही इन्हें रिडीम भी कराया जा सकता है. इन्हें पार्टनर वेबसाइट से रिडीम भी किया जा सकता है. Flipkart के ग्रोथ और मोनेटाइजेशन वाइस प्रेसडेंट प्रकाश सिकारिया ने कहा, “यूजर्स को SuperCoins के साथ हर जगह रिवार्ड दिया जाएगा.”

Oppo smartphone : अब बिना नेटवर्क कर पाएंगे बात, ये है पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Flipkart ने अपना मेंबरशिप प्लान पेश किया था. फ्लिपकार्ट प्लस अपने ग्राहकों को कई बेनिफिट्स दे रही है. कंपनी ने बताया है कि यह नए एडिशन मार्केट पर कई वर्षों की रिसर्च के बाद किए जा रहे हैं. इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने कई मुख्य इंटरनेट कंपनियों के साथ भी साझेदारी की है जो ग्राहकों को अतिरिक्त बेनिफिट उपलब्ध कराएंगे। कंपनी के मुताबिक, Flipkart Plus प्रोग्राम को खासतौर से भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है. भारत में कई यूजर्स Amazon Prime का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में Flipkart Plus इसे कड़ी टक्कर दे रहा है.इस सर्विस के तहत ग्राहकों को फ्री डिलीवरी, शीघ्र एक्सेस, बेहतर कस्टमर सेवा आदि की सुविधा दी जाएगी. इन ग्राहकों को पहले एक्सेस कंपनी के किसी भी सेल इवेंट में दिया जाएगा.

PUBG Mobile यूजर को जल्द देगा नए गेम की सौगात, ये है मौजूदा जानकारी

इस दिन शुरू होगी Amazon Prime Day सेल, होंगे कई फायदे

iPhone X पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -