PUBG Mobile यूजर को जल्द देगा नए गेम की सौगात, ये है मौजूदा जानकारी
PUBG Mobile यूजर को जल्द देगा नए गेम की सौगात, ये है मौजूदा जानकारी
Share:

जब पहली बार PUBG को लेकर घोषणा की गई थी, तो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा की यह गेम इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाएगा. इसके उल्टा अब तो माहौल कुछ यूं है की स्मार्टफोन्स को इस बात पर परखा जाने लगा है की उसमें PUBG कितनी अच्छी तरह से काम करता है. अब गेमर्स के लिए एक और खुशखबरी है. PUBG के पब्लिशर ने बताया है की एक नया PUBG गेम डेवलप किया जा रहा है. यह डेवलपमेंट अभी शुरूआती चरण में ही है. इसलिए गेम का नाम या इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

कंपनी ने इस मामले ने ex-Call of Duty और Dead Space developer Glen Schofield द्वारा संचालित नई प्रोडक्शन टीम को भी नियुक्त कर लिया है. नया डेवलपमेंट स्टूडियो एक तरह से PUBG का बढ़ने और पैटर्न को बदलने के लिए है. कंपनी ने कन्फर्म किया है की नया गेम PUBG यूनिवर्स में ओरिजिनल अनुभव देगा. PUBG कॉर्पोरेशन के सीईओ C.H. Kim के अनुसार, PUBG से शुरू हुए विजन को अब एक अगले स्तर पर ले जाने की योजना है. Glen का हमारी कंपनी में स्वागत है. Glen के सतह हमारालक्ष्य पोर्टफोलियो का अधिक विस्तार करने का है. ट्विटर पर पोस्ट की गई वीडियो में, Schofield सीधे PUBG फैंस से अपील कर रहे हैं. उसी समय, उन्होंने अपनी टीम से जुड़ने के लिए संभावित कर्मचारियों की बात भी कही. उन्होंने यह हिंट भी दी है की गेम का नाम Battle Royale टाइटल के साथ ना आए. उन्होंने यह भी कन्फर्म किया की नया गेम PUBG का सीक्वल नहीं होगा.PUBG को सबसे पहले Arma 2 Mod के नाम से पेश किया गया था. 2017 की शुरुआत में PC के लिए उपलब्ध होने के बाद इसे अपना Battle Royale टाइटल मिला. बाद में यह Xbox One और PS4 में भी आ गया. यह 21st सेंचुरी का सबसे पॉपुलर गेम बन चुका है.

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपना यूजर बेस और मजबूत करने के लिए कंपनी ने PUBG का Lite वर्जन लॉन्च कर दिया है. इसे कुछ समय पहले लॉन्च किया गया था और अब भारत में इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं. PUBG Lite पहले से हॉन्ग-कॉन्ग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में उपलब्ध है. अब PUBG India के फेसबुक पेज से पता चला है कि इसका यह वर्जन भारत में भी जल्द ही आने वाला है.इस पेज पर पहले कंफर्म किया गया था कि PUBG Lite को भारत में जल्द ही पेश किया जाएगा. अब कंपनी अपने पेज की कवर पिक्चर को अपडेट किया है. इसमें लिखा है PUBG LITE COMING SOON”. इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर शुरू हो चुके हैं. यह इवेंट 3 जुलाई तक चलेगा और कोड को आपके रजिस्टर्ड मेल पर डिलीवर किया जाएगा. इस इवेंट में भागीदारी के लिए यूजर्स को कई स्पेशल रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे. यह गेम 4 जूलाई को लॉन्च किया जा सकता है. ऐसी जानकारी सुर्खियों मे है.

इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

इस तरीके से बिना मोबाइल नंबर के बनाएं gmail अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -