इस दिन शुरू होगी Amazon Prime Day सेल, होंगे कई फायदे
इस दिन शुरू होगी Amazon Prime Day सेल, होंगे कई फायदे
Share:

दुनिया की अग्रणी ई कामर्स कंपनी अमेजान पर Amazon Prime Day सेल 15 जुलाई से शुरू होने वाली है. इस दौरान ऑनलाइन शॉपर्स को कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट और डील्स ऑफर की जाएगी. माना जा रहा है कि यह सेल पिछले वर्ष की तरह साइट क्रैश की दिक्कत के साथ नहीं आएगी. वेबसाइट की क्रैश होने की दिक्कत का मजाक उड़ाते हुए ई-कॉमर्स कंपनी eBay ने Crash Sale की घोषणा की है. यह सेल भी 15 जुलाई से ही शुरू होने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

प्रेस रिलीज में eBay ने अपने बयान में कहा है कि अगर इतिहास खुद को दोहराता है और सेल के दौरान Amazon फिर से क्रैश हो जाती है तो eBay यूजर्स को शानदार डील्स उपलब्ध कराएगा. वहीं, Amazon अगर क्रैश होती है तो कंपनी “fresh batch of too-good-to-be-true deals उपलब्ध कराएगा. eBay सिर्फ दो दिन के लिए ही नहीं बल्कि सेल की एक सीरीज पेश करेगी जो 1 जुलाई से शुरू हो रही है. Crash Sale उसी का एक हिस्सा है. लगातार तीन हिस्सों तक यूजर्स को शानदार डील्स उपलब्ध कराई जाएंगी.

ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि eBay Crash सेल 15 जुलाई से शुरू होगी. इस दौरान LG, Apple, Samsung, KitchenAid, Garmin समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर 50 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. वहीं, अगर Amazon क्रैश होती है तो इसके साथ कुछ शानदार डील्स भी उपलब्ध कराई जाएंगी. वहीं, Hot Deals for Hot Days सेल 8 जुलाई से शुरू होकर 22 जुलाई तक चलेगी.Amazon ने इस साल के अपने Prime Day sale इवेंट की तारिख की घोषणा कर दी है. यह Prime Day sale जुलाई 15 से जुलाई 16 यानि की 2 दिन तक चलेगी. पिछले साल Amazon की वार्षिक सेल 36 घंटों के लिए चली थी, लेकिन इस साल यह सेल 48 घंटों के लिए ओपन रहेगी. भारत में यह तीसरी प्राइम डे सेल और ग्लोबली पांचवी सेल होगी. Amazon इस सेल में अच्छी डील्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च, प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक की नई रिलीज समेत काफी कुछ करने की तैयारी करने वाला है.

इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

इस तरीके से बिना मोबाइल नंबर के बनाएं gmail अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -