iPhone X पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए ऑफर
iPhone X पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए ऑफर
Share:

कई यूजर्स Apple iPhone खरीदने का मन तो का होता है लेकिन कीमत के चलते कई यूजर्स के लिए इस फोन को खरीद पाना बेहद मुश्किल है. हालांकि, इस समय iPhone के मॉडल्स को कम कीमत में खरीदा जा सकता है. कुछ समय पहले iPhone XR पर ऑफर की खबर आई थी जिसके तहत फोन को 53,900 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. यह ऑफर Amazon पर उपलब्ध है. वहीं, अब Flipkart पर iPhone X को 31,901 रुपये के डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है. यहां से इस फोन को 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

iPhone X पर मिल रहा भारी डिस्काउंट 31,901 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के अलावा, Flipkart पर यह फोन 17,900 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है. साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट केवल EMI ट्रांजेक्शन पर उपलब्ध है. वहीं, Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. पहली बार इस फोन को इतने कम में उपलब्ध कराया गया है. हालांकि, देखा जाए तो iPhone XR, जो कि एक लेटेस्ट हैंडसेट है इसे iPhone X से भी कम 53,900 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ऐसे में आपके लिए क्या बेहतर विकल्प है यह आप पर निर्भर करता है.

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

अगर बात करें iPhone X के फीचर्स के बारें मे तो इसमें वॉटर और डस्ट रेस्सिटेंट IP67 सर्टिफिकेशन दिया गया है. iPhone X में 5.8 इंच का एज-टू-एज OLED सुपर रेटीना डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2436×1125 है. साथ ही पिक्सल डेनसिटी 458ppi है. इसमें ऑन-स्क्रीन सॉफ्टेवयर बार दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए iPhone X में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका एक सेंसर f/1.8 अपर्चर और वाइड एंगल के साथ 12 मेगापिक्सल है. वहीं, दूसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर है. इसके रियर कैमरे के साथ क्वाड-एलईडी ट्रूटोन फ्लैश दिया गया है. वहीं, 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन को डिस्काउंटेड कीमत में उपलब्ध कराया गया है. इसे 53,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है. इस फोन पर 17,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध है. वहीं, इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 47,090 रुपये में खरीदा जा सकता है.  

इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

इस तरीके से बिना मोबाइल नंबर के बनाएं gmail अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -