Realme X Master Edition सेल में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, ये है फीचर
Realme X Master Edition सेल में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, ये है फीचर
Share:

चीन में पिछले महीने Realme ने अपने X- सीरीज को  लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन सीरीज को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी के CEO माधव सेठ ने इसके भारत में लॉन्च होने में देरी की बात कही थी. आज से यह स्मार्टफोन चीन में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. भारत में लॉन्च होने से पहले जानते है इसके फीचर के बारें मे विस्तार से 

ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

दो स्मार्टफोन Realme X और Realme X Lite Realme X सीरीज में लॉन्च किए गए हैं. Realme X Master Edition को आज से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. यह स्मार्टफोन 8GB+128GB वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत CNY 1,899 (लगभग Rs 19,100) है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और फुल एचडी प्लस स्क्रीन रिजोल्यूशन को सपोर्ट करता है. 

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन का रिजोल्यूशन 1,080X2,340 पिक्सल का दिया गया है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.2 फीसद है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इस ऑक्टा कोर प्रोसेसर की स्पीड 2.2 GHz दी गई है. अगर बता करें फोन के कैमरा कि तो इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Color OS6 पर काम करता है. फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी पर काम करता है. इसमें 20W का पावर USB Type-C के साथ बैटरी की चार्जिग क्षमता उपलब्ध कराई गई है.

इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

इस तरीके से बिना मोबाइल नंबर के बनाएं gmail अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -